दानिश की मौत के सदमे से अब तक नहीं उभर पाई उनकी बेस्ट फ्रेंड, रो-रो कर हुआ बुरा हाल
दानिश की मौत के सदमे से अब तक नहीं उभर पाई उनकी बेस्ट फ्रेंड, रो-रो कर हुआ बुरा हाल
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बहुत ही पॉपुलर यूट्यूबर, ब्लॉगर और सोशल मीडिया स्टार दानिश जेहन ने अब दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ, बीते दिनों ही उनकी कार दुर्घटना में मौत हो गई है. वहीं अब उनके फैंस सदमे में हैं और सभी उन्हें याद कर रहे हैं. हाल ही में उनकी बेस्ट फ्रेंड अरिश्फा खान खूब रोई हैं क्योंकि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि अब उनका जिगरी दोस्त इस दुनिया में नहीं है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि अरिश्फा खान को जब दानिश की मौत के बारे में पता चला तो वह फूट-फूटकर रोने लगीं और दोस्त के लिए एक इमोशनल पोस्ट के साथ उनकी पुरानी एक विडियो कॉल पोस्ट भी शेयर की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A r i s h f a K h a n (@arishfakhan138) on

जी हाँ, हाल ही में अरिश्फा ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि जब एक बार वह अपने दोस्त की मौत से दुखी होकर रो रहा था, तो अरिश्फा ने उनसे कहा था, 'छोड़ो ना, इसमें इतनी रोने वाली बात नहीं है.' यह सुनकर दानिश ने कहा था, 'किसी दिन मैं मर जाऊं तो तुम रोओगी?' वहीं उस वाकये को याद करते हुए अरिश्फा ने लिखा, ''तो तुमने सही कहा था कि जब कोई अपना या बेस्ट फ्रेंड के साथ यह सब होता है तो क्या हाल होता है. मैं बहुत रो रही हूं सुबह से. सही में, मुझे सदमा लग गया है सुबह से. तुमने कहा था कि लखनऊ जाकर विडियो कॉल करना और अब देखो में तुम्हें कैसे कॉल करूं?

अल्लाह अच्छे लोगों को ऊपर बुला लेता है और मैं जानती हूं कि तुम बहुत अच्छे इंसान हो. तुम गरीबों की बहुत मदद करते थे. यह विडियो तब से है जब हमने पहली बार विडियो कॉल की थी. मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि तुम्हे जन्नत मिले. तुम्हारे गुनाह माफ हों. हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं और याद करते हैं.'' आप सभी को बता दें कि दानिश की मौत के बाद उनके सभी फैंस को बड़ा झटका लगा है.

खुद को जिद्दी और धौंस जमाने वाली मानती हैं रत्ना पाठक शाह

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में ख़ास भूमिका निभाने जा रहीं हैं प्रियंवदा कांत

इंटिमेट सीन शूट करते समय रियल में सेक्स करने लगी थी यह अभिनेत्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -