कुमकुम भाग्य में आएगा नया ट्विस्ट, क्या जान अभि जान पाएगा अपनी बेटियों का राज
कुमकुम भाग्य में आएगा नया ट्विस्ट, क्या जान अभि जान पाएगा अपनी बेटियों का राज
Share:

कुमकुम भाग्य के प्रशंसकों को पिछले कुछ एपिसोड में प्राची और रणबीर के बीच की केमिस्ट्री के बारें में देखने को मिला। यह शो प्राची और रणबीर उर्फ प्राणबीर के बीच बढ़ती नजदीकियों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, जबकि रिया ने अभि के सामने रणबीर के साथ अपने प्यार को कबूल कर लिया है। यह देखा जाएगा कि अभि रिया से वादा करेगा कि वह अपने पिता से बात करके रणबीर के साथ अपनी शादी तय करेगी। दूसरी ओर, प्राणबुरी अप्रत्यक्ष रूप से एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में बात करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्राची एक शो में जल्द ही रणबीर के साथ गड़बड़ करती हुई मिलेंगी। जिस उससे भारी नुकसान पहुंचेगा। हमें आश्चर्य है कि अगर अभि इस बार प्राची को बचाने के लिए कदम बढ़ाएगा और अगर अभि आखिर अपनी बेटियों के बारे में सच्चाई जान लेगा। इस बीच, मगदा चापेकर और कृष्णा कौल अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के लिए बहुत प्यार बटोर रहे हैं।

मगदा की बात करें तो, अभिनेत्री ने हाल ही में इस शो में दुल्हन के अवतार ने नज़र आई जिसमे वह बहुत ही खुश लग रही थी। उन्होंने कहा, "दुल्हन बनना हर लड़की का सपना होता है और कुमकुम भाग्य के लिए इतने खूबसूरत ब्राइडल अवतार में सक्षम होना आश्चर्यजनक लगता है। चाहे वह जीवन हो या वास्तविक जीवन, दुल्हन के रूप में सजना हमेशा एक अद्भुत अनुभव होता है जैसा कि आप ऐसा करती हैं।  सेट पर सभी को लुक बहुत पसंद आया और मैं वास्तव में इस नए रूप में होने का आनंद ले रही हूं। 

जैकी भगनानी ने ब्रिटेन में 'बेल बॉटम' की शूटिंग के बीच गुरुद्वारा में लिया आशीर्वाद!

ड्रग्स केस में सामने आया सिद्धार्थ शुक्ला और सौरभ पांडे का नाम, बढ़ सकती है मुश्किलें

सिर्फ अबीगैल और सनम ही नहीं बल्कि ये टीवी स्टार भी लेते थे ड्रग्स, एक का तो हो गया था बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -