सिर्फ अबीगैल और सनम ही नहीं बल्कि ये टीवी स्टार भी लेते थे ड्रग्स, एक का तो हो गया था बुरा हाल
सिर्फ अबीगैल और सनम ही नहीं बल्कि ये टीवी स्टार भी लेते थे ड्रग्स, एक का तो हो गया था बुरा हाल
Share:

बॉलीवुड और टीवी सुशांत सिंह की मृत्यु के मामले में जब से ड्रग्स एंगल देखने को मिला है तभी से NCB का शिकंजा और भी अधिक कसता जा रहा है। बॉलीवुड के कई बड़े नाम के साथ टेलीविजन के सितारे भी NCB के निशाने पर हैं। बुधवार को अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर रेड डाली गई थी, जहां उनके घर से मारियुवाना पाया गया था। लेकिन अब उनके साथ कई और टीवी सेलेब्रिटीज़ का नाम भी सामने आ रहा है। 

सिद्धार्थ सागर: मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर एक वक़्त में टेलीविजन की दुनिया से एकदम ही गायब हो गए थे। जिसके उपरांत पता चला कि वो ड्रग्स की चपेट में आ गए और उन्हें नशामुक्ति केंद्र से अपना इलाज़ करवा रहे है। हालांकि वहां उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं हुआ था। इस बात की सूचना सिद्धार्थ ने खुद ही एक साक्षत्कार के बीच दी थी। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा था कि उनकी जिन्दगी में एक समय आया था जब वे बहुत अकेले थे। वे बहुत ही तकलीफदेह जिन्दगी जी रहे थे और उस बीच किसी ने उन्हें एक ऐसा पदार्थ लेने का सुझाव दिया दी जिससे उन्हें थोड़ी राहत मिले। कुछ दिनों के उपरांत उन्हें इस पदार्थ की लत लग गई। जिससे निकलने के लिए उन्होंने अपनी मां से किसी नशा मुक्ति सेंटर में एडमिट करने की बात बोली। सेंटर में सिद्धार्थ का अनुभव बहुत ही खतरनाक था। वहां लोग उनके साथ बहुत ही बुरा व्यवहार किया करते थे। कुछ महीने वहां बिताने के उपरांत, अपने मैनेजर की सहायता से वे उस सेंटर से बाहर निकल पाए।

अपूर्व अग्निहोत्री शिल्पा अग्ननिहोत्री: वर्ष 2012 में टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा अग्निहोत्री मुंबई में चल रही एक रेव पार्टी में पकड़े गए थे। दोनों का मेडिकल टेस्ट होने के उपरांत उनमें ड्रग पॉजिटिव होने की बात का पता चला था। हालांकि अपूर्व ने इस बारे में ये बताया था कि वो नहीं जानते थे कि वहां रेव पार्टी चल रही थी। तो वहीं शिल्पा का मानना था कि सेलिब्रिटी होने का उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा था।

बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आ चुकी है सृष्टि

शुरू हुई बिग बॉस-14 के एपिसोड की शूटिंग, इस लुक में नज़र आए जैस्मिन और निक्की

एकता कपूर ने जोश के साथ एक बार फिर शुरू किया काम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -