कुमकुम भाग्य : प्राची के कब्रिस्तान पहुंचते ही अचानक दर्शकों की हालत हो जाएंगी खराब
कुमकुम भाग्य : प्राची के कब्रिस्तान पहुंचते ही अचानक दर्शकों की हालत हो जाएंगी खराब
Share:

दर्शकों के बीच कुमकुम भाग्य काफी धमाल मचा रहा है. इस शो में रणबीर को लेकर नए नए प्लान बनाए जा रहे है. जिसके तहत रणबीर और प्राची को अलग करने काफी मेहनत की जा रही है. वह बात अलग है कि, टीवी का ये कपल इन मुश्किलों के सामने भी डट कर खड़ा है. अगर बात की जाए अब तक की कहानी की तो आपने बीते एपिसोड में देखा है कि, प्राची लगातार रणबीर को फोन करती दिखती है लेकिन नाराजगी की वजह से वह उसका फोन नहीं उठाता है. जिसके बाद प्राची रणबीर से मिलकर सारी बात बताने का फैसला करती है. वह फटाफट अपने कॉलेज पहुंचती है. प्राची को कॉलेज में देखकर रेहा उसको रणबीर से दूर रहने की सलाह देती है.

BB13 : सिद्धार्थ को होने लगी है शहनाज़ की फ़िक्र, कहा- जब भी जरूरत हो कॉल करना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रेहा को अनसुना करके प्राची रणबीर को अपने पास बुलाती है. रणबीर यहां भी प्राची को नजरअंदाज करने की कोशिश करता है. ऐसे में प्राची रणबीर को बताती है कि, वह उस पर आंख मूंद कर यकीन करती है. उसको पता है कि, रणबीर की कोई गलती नहीं है उसे इन जालव में फंसाया जा रहा है. वह माया की चाल को समझने की बात भी कहती है.

BB13 : प्रेस मीट के बाद सिद्धार्थ के ऊपर भड़की शहनाज़, रोते हुए कहा नेगेटिव दिखा रहे है मुझे

अगर आपको नही पता तो बता दे कि प्राची के मुंह से ये बात सुनकर रणबीर काफी हैरान नजर आता है. रणबीर को तो इस बात का यकीन ही नहीं होता है कि, प्राची उसको बेगुनाह मानती है. जिसके बाद रणबीर काफी खुश हो जाता है. रेहा को लगता है कि, रणबीर उसकी वजह से इतना खुश है.वहीं माया की दोस्त से दुश्मन बन चुकी सलोनी उससे बदला लेने का प्लॉन बना रही है. जिसके बाद आने वाला एपिसोड और भी मजेदार होने वाला है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, अगले एपिसोड में प्राची और रणबीर की खट्टी मीठी नोंक झोंक आपको देखने को मिलने वाली है.

BB13 : असीम सिद्धार्थ और रश्मि को चकमा देकर बिगबॉस की विजेता बन सकती है शहनाज़ गिल

Sanjivani 2 : ईशानी ने सिड के लिए एनवी के प्यार ठुकराया, जानिये क्या होगा आगे

BB13 : शहनाज़ से बात करते समय सिद्धार्थ को आयी इस अभिनेत्री की याद, कहा ‘तुम ऐसा मत करना...’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -