बिग बॉस 13 में इन कंटेस्टेंट्स के घरवाले लेंगे एंट्री, जानिए कौन-कौन होगा शामिल
बिग बॉस 13 में इन कंटेस्टेंट्स के घरवाले लेंगे एंट्री, जानिए कौन-कौन होगा शामिल
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार शो बिग बॉस 13 अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है और शो का फिनाले होने में अब कुछ ही दिन शेष है। ऐसे में इन दिनों शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में जल्द ही एक बार फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। जी हाँ, बिग बॉस 13 के घर में जल्द सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्य घर में रहने आने वाले हैं और इस समय इन खबरों ने जमकर जोर पकड़ा है। जी दरअसल इस बात की जानकारी TRENDGYAN नाम के एक ट्विटर हैंडल ने दी। आपको बता दें कि इस ट्विटर हैंडल के अनुसार बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेट्स के परिवार के सदस्य सीक्रेट रूम में जाएंगे।

जी हाँ, इसके अनुसार वहां से वह सभी अपने करीबियों की हरकतों, रणनीतियों और खेल पर नजर रखेंगे लेकिन अब तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि ऐसा सच में होने जा रहा है या नहीं। एक खबर के मुताबिक घर के सीक्रेट रूम में माहिरा शर्मा के भाई आकाश, शहनाज गिल के भाई शहबाज बादेशा, आरती सिंह की भाभी अभिनेत्री कश्मीरा शाह, शेफाली जरीवाला के पति पराग प्यागी, सिद्धार्थ शुक्ला की मां, विशाल आदित्य सिंह के भाई कुणाल और आसिम रियाज के भाई उमर या फिर उनकी खास दोस्त और पूर्व कंटेस्टेंट्स हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के सीक्रेट रूम में नजर आने वाले हैं और अगर यह आते हैं तो आने वाले सभी एपिसोड्स में जमकर मजा आने वाला है।

आपको बता दें कि शो में मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी घर में एंट्री करने वाले हैं और रोहित की एंट्री की कनेक्शन 'टिकट टू फिनाले' से जुड़ा बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शेट्टी घर में एक खास टास्क लेकर आएंगे और ये टास्क 'टिकट टू फिनाले' से जुड़ा होगा।

साउथ टीवी एंकर लक्ष्मी ने शेयर की प्रभास संग तस्वीरें

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला ने बदला अपना गेम प्लान, इन करीबियों से भिड़ना किया प्रांरभ

BB13 : शहनाज ने आरती को दे डाली गाली, सिद्धार्थ के व्यवहार पर जमकर मचाया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -