पारीख परिवार के पंडित परिवार से कनेक्शन का खुलेगा राज़, नयनतारा से जुड़ा यह रहस्य आएगा सामने
पारीख परिवार के पंडित परिवार से कनेक्शन का खुलेगा राज़, नयनतारा से जुड़ा यह रहस्य आएगा सामने
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला टीवी शो नागिन 4 लगातार अपने दिलचस्प ट्रैक से दर्शकों को बांधने में सफल हुआ है। इसके अलावा इस टीवी शो का चौथा सीजन भी पिछले सीजन्स की तरह ही धमाकेदार रहा है।इसके अलावा एकता कपूर  के इस सुपरहिट टीवी शो ने आते ही धमाल मचा दिया है और केवल 1 महीने के अंदर ही ये टीवी शो टीआरकी की टॉप 5 की लिस्ट में शुमार होने में सक्सेसफुल रहा है। पिछले हफ्ते इस टीवी शो ने दूसरे नंबर की पोजिशन पर दमदार एंट्री मारी है। 

इसके अलावा नागिन (Naagin) सीरीज के चौथे पार्ट में नयनतारा (Jasmin Bhasin) और बृंदा (Nia Sharma) की कहानी दर्शकों को भा रही है।बीते एपिसोड्स में आपने देखा है कि बृंदा 25 साल की पूरी हो चुकी है और इसी के साथ इस राज से वाकिफ हुई है कि वो इंसान नहीं बल्कि एक इच्छाधारी नागिन है। पिछले एपिसोड में आप देख चुके हैं कि बृंदा अपनी मां मान्यता से आखिरकार मिल जाती है और अतीत के बारे में जानने के बाद वो अपने बाबा की मौत का बदला पारिख परिवार से लेने की कसम खा बैठती है। वहीं, नयनतारा (Jasmin Bhasin) तमाम कोशिशों के बावजूद बृंदा (Nia Sharma) का सच अपनी मां से छुपा नहीं पाती है।

वही आने वाले एपिसोड में ये राज भी खुलने वाला है कि आखिर नयनतारा किसकी बेटी है।ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नयनतारा किसी और की नहीं बल्कि पारिख परिवार के पंडित जी की ही बेटी है। इसके साथ ही जिसे खुद पंडित ने ही मान्यता और उसके पति पर हमले वाले दिन अपनी बेटी से बदल दिया गया  था। पंडित ने ऐसा क्यों किया, इसका राज भी आने वाले एपिसोड्स में खुल सकता है । वही इतना ही नहीं, ये भी पता चलेगा कि भले ही नयनतारा (Jasmin Bhasin) इंसान हैं परन्तु उसके पास दिव्य शक्तियां है। जिससे वो नागों को वश में कर सकती है। ऐसे में क्या बृंदा (Nia Sharma) और नयनतारा (Jasmin Bhasin) एक होकर अपनी मां मान्यता का बदला लेने के लिए साथ आ सकती है । 

पर्दे पर संस्कारी तो असल में बड़ी हॉट है टीवी की राधा

RSS पर दिग्विजय सिंह का निशाना, कहा- अगर भारत में रहने वाले सभी लोग हिन्दू तो....

साउथ टीवी एंकर लक्ष्मी ने शेयर की प्रभास संग तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -