Kumkum Bhagya : क्या प्राची और रणबीर को साथ में देख लेगी माया
Kumkum Bhagya : क्या प्राची और रणबीर को साथ में देख लेगी माया
Share:

टीवी का जाना माना शो कुमकुम भाग्य  के बीते एपिसोड्स में आपने देखा कि रणबीर  बार-बार प्राची  को फ़ोन करता हैं परन्तु वह उसके फ़ोन का जवाब नहीं देती है। इसके साथ ही शहाणा को प्राची कहती हैं कि वह इस बात की चिंता बिलकुल भी नहीं करें। इसके साथ ही इस बीच प्राची से बात करने के रणबीर उसके घर पहुंच जाता है। वहीं वह अपनी फीलिंग बताने की कोशिश करता है। वह कहता हैं प्राची खुद से प्यार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है । 

वहीं वह कहता हैं प्राची जितना समय चाहिए उतना ले ले, वो चाहे तो उसे मना भी कर सकती है। इसके साथ ही प्राची रणबीर (Ranbir) से इस रिश्ते अपनाने के लिए समय मांगती है। वहीं वह प्राची से मॉल में माया (Maya) के परिवार के साथ शॉपिंग करने लिए कहता है। वहीँ रणबीर, प्राची को माया (Maya) के परिवार के सामने प्यार का नाटक करने के लिए कहता हैं जिससे वे लोग शादी को तोड़ दे। 

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के नए एपिसोड्स में आपने देखा कि माया, रणबीर और प्राची को मॉल में घूमते हुए देख लेती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की माया (Maya) उन दोनों साथ में देखकर नाराज हो जाती हैं और दूर रहने के लिए कहती है। वहीं माया आगे पूछती हैं कि दोनों एक दूसरे से कब से प्यार करते है। इसके साथ ही रणबीर (Ranbir) चुप रहता है इसलिए माया प्राची से पूछती है।  

सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां

कोरोना के कारण होगा इस समय तक टीवी पर रिपीट टेलीकास्ट

कोरोना वायरस के कारण शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -