कोरोना के कारण होगा इस समय तक टीवी पर रिपीट टेलीकास्ट
कोरोना के कारण होगा इस समय तक टीवी पर रिपीट टेलीकास्ट
Share:

पूरी दुनि या कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने अपने घरो में लॉक डाउन हो गयी है | इसके साथ ही फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी ठप्प हो गई है। इसके साथ ही 19 मार्च से शूटिंग रोक दी गई है और यह 31 मार्च तक बंद रहेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिनेमाघर तो बंद हो चुके हैं और रिलीज फिल्मों का शेड्यूल गड़बड़ा गया है। टीवी पर प्रसारण जारी है। वहीं आमतौर पर टीवी धारावाहिकों का बैकअप 5 से 7 एपिसोड्स का रहता है। वहीं ये एपिसोड 31 मार्च तक खत्म हो जाएंगे। अगर इन्हें छोटा भी कर दिया और पुरानी बातों को जोड़ कर फैला भी दिया तो भी 3-4 अप्रैल तक मसाला खत्म हो सकता है ।

वहीं टीवी रियलिटी शो का बैकअप तो होता ही नहीं है और इनके आगे तो समस्या पैदा हो गई है।इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी पहले ही शूट हो चुका है इसलिए इसके आगे समस्या नहीं है, परन्तु ज्यादातर शोज़ के पास बैकअप खत्म हो गया है। वहीं ऐसे में रिपीट टेलीकास्ट देखने के लिए तैयार हो जाइए। वहीं बिग बॉस सीजन 13 का पुर्नप्रसारण हो सकता है| वहीं ये भी संभव है कि 31 मार्च के बाद शूटिंग शुरू हो। इसके साथ ही ऐसे में नए एपिसोड बनने में 4 से 5 दिन का समय लग सकता है।

इसके साथ ही ये भी संभावना है कि शूटिंग 15 अप्रैल तक न हो क्योंकि कोरोना वायरस अब और तेजी से फैल रहा है। वहीं उन चैनलों के आगे समस्या खड़ी हो गई है जो टीवी धारावाहिक और शोज़ दिखाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्हें पुराने कार्यक्रमों से काम चलाना पड़ेगा और उन्हें विज्ञापन भी नहीं मिल सकता है । वहीं जो चैनल फिल्में दिखाते हैं उनके आगे इस तरह की समस्या नहीं है। वहीं नुकसान का अनुमान लगाना कठिन है। इसके साथ ही शूटिंग न होने के कारण तो नुकसान हो ही रहा है। वहीं टीवी चैनल को विज्ञापनों का नुकसान भी झेलना पड़ेगा। वहीं यह नुकसान करोड़ों में है।

कोरोना वायरस के कारण शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने किया यह काम

शादी से पहले ऐसी लगती थी मोहिना कुमारी सिंह

कोरोना वायरस से बचने के लिए सपना चौधरी ने करवाया मास्क वाला फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -