कोरोना वायरस के कारण शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने किया यह काम
कोरोना वायरस के कारण शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने किया यह काम
Share:

टीवी जगत का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकार शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने कोरोनावायरस को मात देने के लिए नई तरकीब निकाल ली है। इसके साथ ही घर पर बैठकर दोनों अपना मनपंसदीदा काम करने में लगे हुए है। वहीं सोशल मीडिया के जरिए इन दोनों ने लोगों को जानकारी दी है कि वह इस समय कैसे खुद को काफी ज्यादा व्यस्त रख रहे है।  
 
इसके साथ ही शिवांगी जोशी ने फैंस के नाम ये पैगाम दिया है और कहा कि इस मुश्किल घड़ी में किस तरह से पॉजिटीव रहना है। वहीं शिवांगी ने वीडियो कॉलिंग के जरिए अपनी खास दोस्त पंखुरी से वीडियो चैट की।इसके साथ ही शिवांगी ने घर पर रहकर जहां खुद ही सफाई की वहीं उन्हेें अपने ड्रॉवर में रखे ये पुराने कागज मिल गए। इसके अलावा शिवांगी जोशी ने खाली समय में पेंटिंग करने का मन बनाया और एक के बाद एक उन्होंने कई खूबसूरत पेंटिंग्स बना डाली।

वहीं शिवांगी की इन तस्वीरों को देखकर आप कहेंगे कि ये एक्ट्रेस वाकई में काफी टैलेंटेड है। वहीं वाकई में शिवांगी का कोई भी जवाब नहीं है।इसके साथ ही  इन पेटिंग्स के लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम ही है। वहीं शिवांगी ने एक वीडियो के जरिए फैंस से कहा कि वह घर पर बैठकर कई सीरीज भी देख सकते है।वहीं मोहसिन खान घर पर रहकर खूब वेब सीरीज देख रहे है।

शादी से पहले ऐसी लगती थी मोहिना कुमारी सिंह

कोरोना वायरस से बचने के लिए सपना चौधरी ने करवाया मास्क वाला फोटोशूट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : गोयनका हाउस से निकल जायेगा वंश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -