सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां
सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां
Share:

टीवी जगत के कई कलाकार शूटिंग के बंद होने के कारण घर में रह रहे है।इसके साथ ही सोशल मीडिया का जमकर उपयोग कर रहे हैं। इसके साथ ही कहीं ना कहीं इस समय करीब हर स्टार कोरोना वायरस से बचने के लिए किसी ना किसी तरह का पोस्ट साझा कर रहा है।इसके साथ ही इस फेहरिस्त में अमिताभ बच्चन सबसे आगे हैं। परन्तु उनके बाद अब सुनील ग्रोवर के पोस्ट की वाहवाही हो रही है। इसे साथ ही सुनील ने इंस्टाग्रान पर एक ऐसा पोस्ट साझा किया जिसे लोग पढ़ने के लिए कह रहे हैं जो कि इस समय जरूरी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की सरकार के इस ऐलान के बाद भी घर से बाहर जाना सही नहीं है, फिर भी कई लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। वहीं इसी को देखते हुए सुनील का ये कमाल का पोस्ट वायरल हो रहा है।

 इसके साथ ही कोरोना वायरस से लोगों को आगाह करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स कुछ ना कुछ जरूर कर रहे हैं। वहीं वो भी अपने घर में रहकर सोशल मीडिया का जमकर उपयोग  कर रहे हैं। वहीं ऐसा ही कुछ इस बार किया है सुनील ग्रोवर ने जिसे काफी पढ़ा जा रहा है। इसके साथ ही सुनील ग्रोवर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि कोरोना बहुत ही स्वाभिमानी और आत्मसम्मान से भरा हुआ वायरस है। वहीं वो तब तक आपके घर नहीं आएगा। जब तक उसे लेने खुद बाहर नहीं निकलते। इसके साथ ही घर पर ही रहें। उसे लेने बाहर ना जाए। 

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट की काफी तारीफ हो रही है। वहीं उनके इस पोस्ट पर उन्हें कई तरह के वाहवाही टाइप के कमेंट आ रहे हैं। वहीं उनके दिमाग और सोच की तारीफ भी की जा रही है। इसके साथ ही कुछ दिन पहले सलमान खान ने कोरोना से बचने का उपाय बताते हुए कहा था कि नमस्कार, हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है। वहीं जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तो हाथ मिलाओ और गले लगाओ। अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा है कि काश हम सुपरमैन बनकर इस महामारी कोरोना वायरस को सदा के लिए नष्ट कर सकते है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

कोरोना वायरस के कारण शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने किया यह काम

शादी से पहले ऐसी लगती थी मोहिना कुमारी सिंह

कोरोना वायरस से बचने के लिए सपना चौधरी ने करवाया मास्क वाला फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -