विन राणा के बाद इन सभी स्टार्स ने भी लिया कुमकुम भाग्य छोड़ने का फैसला

इन दिनों टीवी शो कुमकुम भाग्य को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में मिली खबरों के अनुसार कुमकुम भाग्य के कलाकार शब्बीर आहालूवालिया शो को छोड़ने वाले हैं. जी हाँ, शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और उस ट्विस्ट के बाद ही शब्बीर शो को अलविदा कहने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि शो में जल्द ही एक बड़ा लीप दिखाया जाएगा जिसके बाद शो के कलाकार बदलने की बात कही गई है. ऐसे में टीवी शो से जुड़ी खबरों में एक खबर यह भी है कि शो के कई कलाकार सीरियल को अलविदा कह सकते हैं.

वहीं उन सभी कलाकारों में मिशाल रहेजा, लीना जुमानी, शिखा सिंह और रूचि सवर्ण, शब्बीर जैसे नाम शामिल हैं. आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, विन राणा, जो शो में पूरब का किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने शो छोड़ने का अपना फैसला पहले ही प्रोडक्शन हाउस को दे दिया था. इस मामले में एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ये कलाकार ऑन-स्क्रीन ज्यादा उम्र के किरदार निभाने की इच्छा नहीं रखते हैं, इसलिए उन्होंने 'कुमकुम भाग्य' को अलविदा कहने का फैसला लिया है. वहीं हाल ही में लीना जुमानी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ''हां, मैं शो छोड़ रही हूं, क्योंकि मैं उम्रदराज भूमिका निभाने में सहज नहीं हूं."

वहीं श्रीति झा को छोड़कर शो की पूरी स्टार कास्ट शो को अलविदा कहने के मूड में नजर आ रहे हैं और अब श्रीति का भी मन डगमगाने लगा है. कहा जा रहा है जेनरेशन लीप के बाद, शो अभि और प्रज्ञा के जुड़वां बच्चों पर केंद्रित होगा जो काफी मजेदार होने वाला है.

कैंडल जलाकर शहीद जवानों को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारों ने दी श्रद्धांजलि

गिजेल ठकराल की इस तस्वीर को देखते ही इंटरनेट पर फैली आग

पूनम ने टी-शर्ट उठाकर दिखाए निजी अंग, देखते ही फैंस ने कहा- 'बहुत बड़े...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -