कुमकुम भाग्य की इस मशहूर अभिनेत्री की टूटी सगाई, शादी की हो रही थी तैयारियां

टेलीविज़न का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य अभिनेत्री लीना जुमानी कुछ वक़्त से अपनी निजी जिनगी को लेकर बहुत चर्चाओं में हैं। वर्ष 2015 में लीना ने घोषणा की थी कि उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड राहुल सचदेव से सगाई कर ली है जो कि एक यूएस में व्यवसायी हैं। लीना ने कहा था कि दोनों ने 3 वर्ष के रिलेशनशिप के पश्चात् वर्ष 2014 में सगाई कर ली थी। हालांकि दोनों की शादी की डेट फाइनल नहीं हुई थी। अब जानकारी आ रही है कि लीना ने अपनी सगाई तोड़ दी है।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, लीना ने सगाई के 5 वर्ष पश्चात् इसे तोड़ दिया है। दोनों वैसे 1 वर्ष पहले ही अलग हो गए थे, मगर अब फाइनली अभिनेत्री ने सगाई तोड़ दी है। लीना ने अपने इस निर्णय का कारण बताते हुए कहा कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप को कन्फर्म करते हुए लीना ने बताया, ‘हां, मैं और राहुल अब साथ नहीं हैं। वर्ष 2014 में हमने सगाई की थी तथा शादी करना चाहते थे, मगर चीजें ठीक नहीं हुईं। मैं इस बारे में नहीं कहना चाहती कि क्या गलत हुआ हमारे बीच। मैं चाहती हूं कि वह जहां भी रहें खुश रहें।’

लीना से जब कहा गया कि क्या सगाई के पश्चात् शादी को लेकर जो ये लंबा गैप होता है ये ठीक नहीं है? तो अभिनेत्री ने कहा, ‘ये निर्भर करता है कि आपके पार्टनर के साथ कैसी इक्वेशन है। यदि सब ठीक है तो आप शादी क्यों नहीं करोगे? यदि चीजें ठीक नहीं है तो फिर कुछ अच्छा नहीं होगा।’ फिर से रिलेशनशिप में आने के प्रश्न पर लीना ने कहा कि वह अपने लिए पार्टनर देखना चाहेंगी, किन्तु अभी उन्हें कोई जल्दी नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं सैटल हो जाऊं, मगर मैं अभी अपना सिंगर स्पेस एंजॉय कर रही हूं। 

बिग बॉस 14 के जिन कंटेस्टेंट में थी कट्टर दुश्मनी, आज है उनमे भारी दोस्ताना

दिव्यांका त्रिपाठी से ट्विटर यूजर ने पूछा ऐसा सवाल की अभिनेत्री बोली- लड़कों की नीयत सुधारें...

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के गानें 'क्या किया है तूने' ने बनाया नया रिकॉर्ड, दर्शकों ने साल का 'लव एंथम' किया करार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -