बिग बॉस 14 के जिन कंटेस्टेंट में थी कट्टर दुश्मनी, आज है उनमे भारी दोस्ताना

लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन की शूटिंग इस समय केपटाउन में तेजी से चल रही है। हर बार की भांति इस बार भी नए प्रतियोगियों को जबरदस्त खतरों से खेलना होगा। इस बार खतरों के खिलाड़ी में बिग बॉस 14 के दो शत्रु अभिनव शुक्ला तथा राहुल वैद्य भी दिखाई देंगे। दोनों को साथ में फिर से किसी शो में देखना प्रशंसकों के लिए बहुत खुशी से भरा है। इसी बीच दोनों का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khatron Ke Khiladi 11 ????☠️ (@khatronkekhiladi11x)

खतरों के खिलाड़ी के लिए केपटाउन गए हुए सभी प्रतियोगी वहां खूब मस्ती कर रहे हैं। अलग अलग प्रतियोगी प्रतिदिन अपनी स्टाइलिश तस्वीर तथा और वीडियो साझा कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य एवं अभिनव शुक्ला का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर प्रशंसक चौंक गए हैं।

‘बिग बॉस 14’ के पश्चात् अभिनव शुक्ला तथा राहुल वैद्य एक बार फिर साथ खतरों के खिलाड़ी में दिखाई देंगे, तो प्रशंसकों को लग रहा था कि फिर से दोनों की शत्रुता यहां देखने को मिलेगी, मगर अब लग रहा है कि इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है तथा ये दोस्त बन गए हैं। दरअसल ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राहुल वैद्य एक निजी जेट के पास अपने पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि खुद अभिनव शुक्ला उनकी फोटोग्राफी करते नजर आ रहे हैं। अभिनव तस्वीर खींचने के पश्चात् हंसते हुए राहुल को मोबाइल देते हैं, इसके पश्चात् खुद राहुल भी हंसते हुए नजर आते हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी से ट्विटर यूजर ने पूछा ऐसा सवाल की अभिनेत्री बोली- लड़कों की नीयत सुधारें...

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के गानें 'क्या किया है तूने' ने बनाया नया रिकॉर्ड, दर्शकों ने साल का 'लव एंथम' किया करार

भारत में लॉन्च हुआ Realme X7 Max 5G, Realme TV 4K मॉडल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -