कुमार विश्वास ने कहा : राजस्थान में अपने मूलभूत सिद्धांत पर लौटेगी पार्टी
कुमार विश्वास ने कहा : राजस्थान में अपने मूलभूत सिद्धांत पर लौटेगी पार्टी
Share:

जयपुर : राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है. इस चुनाव के मद्देनजर आप नेता कुमार विश्वास ने कहा कि, चुनाव की तैयारी में आप को अपने मूलभूत सिद्धांत याद रखने चाहिए. उन्होंने संकेत दिया कि पंजाब और गोवा में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी अपने मूल सिद्धांत से दूर हो गई थी. गौरतलब है कि पिछले महीने ही आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को राजस्थान में आप का प्रभारी नियुक्त किया था.

उन्होंने कहा कि राजस्थान चुनाव में दिल्ली के नेताओं का दखल कम से कम होगा और चुनाव की तैयारी में राज्य इकाई को अपने फैसले लेने की पूरी आजादी दी जाएगी. साथ ही पार्टी राजस्थान में अपने उन्हीं मूल सिद्धांतों पर लौटेगी जिनसे उसने शुरूआत की थी. कुमार विश्वास ने पार्टी के कार्यकर्तों को संबोधित करते हुए कहा कि, 'हम दिल्ली में जीते तो वहीं पंजाब, गोवा और दिल्ली निकाय चुनाव में हार गए. ऐसे में अब जरुरी है कि राजस्थान के चुनाव पार्टी में नई जान फूंकी जाएं.

उन्होंने पार्टी के प्रचार के तरीके को लेकर कहा कि AAP के पोस्टरों, बैनरों या सोशल मीडिया अभियानों में पार्टी के किसी प्रभारी या पर्यवेक्षक की तस्वीर नहीं होगी. कोई भी नेता होटल या फार्म हाउस पर नहीं रूकेगा, बल्कि पार्टी दफ्तर या कार्यकर्ताओं के आवास रुकेगा. हालांकि सूत्र ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्वीर पोस्टरों पर होगी.

आप ने राघव चड्ढा को कोषाध्यक्ष पद से हटाया

दिल्ली CM आवास के बाहर कपिल ने गाया गाना

राहुल के बाद अब AAP ने किया मंदसौर का रूख, गर्माने लगी राजनीति

आज से EVM चैलेंज का आयोजन जरूर करेगी AAP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -