आप ने राघव चड्ढा  को  कोषाध्यक्ष पद से हटाया
आप ने राघव चड्ढा को कोषाध्यक्ष पद से हटाया
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी मुश्किलें सुलझने का नाम नहीं ले रही है. अब खबर है कि पार्टी ने राघव चड्ढा को कोषाध्यक्ष पद से हटा दिया है. फिलहाल उनका प्रभार आप में मीडिया संयोजक की जिम्मेदारी संभल रहे दीपक वाजपेयी को दिया जाएगा . इस बीच पार्टी के भीतर भी इस फैसले को लेकर सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

गौरतलब बात ये है कि कपिल मिश्रा ने जिन नेताओं पर अवैध तरीके से विदेशी फंड लेने का आरोप लगाया है उनमें राघव चड्ढा का नाम भी शामिल है. हालांकि पार्टी ने खुलासा किया है कि मिश्रा के आरोपों का चड्ढा को हटाए जाने से कोई संबंध नहीं है. पार्टी के बयान के अनुसार चड्ढा अब पार्टी के अदालती मामलों की जिम्मेदारी संभालेंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार 4 जून को केजरीवाल के घर हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में चड्ढा ने खुद ही कोषाध्यक्ष का पद छोड़ने पर सहमति जताई थी.

बता दें कि राघव चड्ढा को कोषाध्यक्ष पद से हटाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर इस फैसले को लेकर कई तंज कसते कहा कि पार्टी के असली कोषाध्यक्ष सत्येंद्र जैन हैं और राघव चड्ढा के कोषाध्यक्ष रहते हुए हवाला का खूब खेल हुआ था. कपिल और आदमी पार्टी में आरोप - प्रत्यारोप जारी है.

यह भी देखें

दिल्ली CM आवास के बाहर कपिल ने गाया गाना

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दफ्तर में अब नहीं रहेंगे कोई अफसर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -