अब तीसरे सीजन के साथ आने जा रहा है यह शो, नजर आएँगे नए कलाकार
अब तीसरे सीजन के साथ आने जा रहा है यह शो, नजर आएँगे नए कलाकार
Share:

टीवी के कई शोज हैं जिन्हे खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में कई शोज ऐसे रहे हैं जो लोगों की जान बनकर खत्म हो चुके हैं और उन्ही में से एक है सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी. आपको याद हो इस शो ने लोगों के दिलों मर जगह बनाई और इस शो को सभी ने पसंद किया. ऐसे में अब यह शो अपने तीसरे सीजन के साथ वापस लौटने के लिए तैयार है. जी हाँ, पहले और दूसरे सीजन के साथ दर्शकों के बीच हिट होने के बाद अब इस सीरियल का तीसरा सीजन आने की तैयारी में है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक ''कुछ रंग प्यार के ऐसे भी'' के नए सीजन में एरिका फर्नांडिस और शाहिर शेख नहीं नजर आने वाले हैं, बल्कि उनकी जगह लीड स्टार्स के तौर पर कोई और कलाकार दिखाई देने वाले हैं. जी हाँ, इन दिनों खबरें आ रहीं हैं कि सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी का पहला सीजन काफी अच्छा था और फिर प्रशंसकों की मांग के कारण महीने भर बाद ही इस सीरियल का दूसरा सीजन लाया गया और अब दर्शकों की मांग के कारण ही इसका तीसरा सीजन भी लाया जा रहा है.

वहीं नया सीजन नई कास्ट के साथ वापस आ रहा है क्योंकि शाहीर शेख और एरिका दोनों अपने-अपने शो में व्यस्त हैं इस कारण दोनों इस शो को समय नहीं दे पाएंगे. आपको याद हो पहले दो सीजन में ये दोनों थे और उन दोनों के अलावा भी कुछ कलाकार थे. ऐसे में उन दोनों सीजन के कुछ कलाकार तीसरे सीजन में भी नजर आ सकते हैं और इस शो के लीड कलाकारों के लिए ऑडिशन जारी है.

जन्माष्टमी पर अपने दो कृष्णा के साथ एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

प्रतिस्पर्धा में यकीन नहीं रखती यह टीवी एक्ट्रेस

सेट पर बहनजी नाम से पॉपुलर होना चाहती थी यह एक्ट्रेस लेकिन हो गया उलटा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -