प्रतिस्पर्धा में यकीन नहीं रखती यह टीवी एक्ट्रेस
प्रतिस्पर्धा में यकीन नहीं रखती यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक राधिका मदान इन दिनों बॉलीवुड में अपने जलवे दिखा रहीं हैं. ऐसे में उनका कहना है कि वह उनमें से नहीं हैं जो किसी और के साथ प्रतिस्पर्धा करने में यकीन रखती हैं. जी हाँ, कभी टीवी शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' में काम करने वाली और कुछ रिएलिटी शो में अपना हाथ आजमाने वाली राधिका ने पिछले साल फिल्म 'पटाखा' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया जिसमें उनके अभिनय को लोगों ने खूब सराहा.

वहीं अब अपने सक्सेस मंत्र और फ्रेश फैक्टर पर राधिका ने बात की और कहा, ''मैं जैसी हूं हमेशा वैसा ही होने पर यकीन रखती हूं. मैं किसी और के जैसे होने या किसी के साथ प्रतिस्पर्धा करने में यकीन नहीं रखती हूं.'' वहीं आगे बात को बढ़ते हुए उन्होंने आगे कहा, ''मैं हमेशा खुद को तव्वजो देने और जो भी आप कर सकते हैं उस पर विश्वास करने में यकीन रखती हूं. मुझे लगता है कि यही मेरा फ्रेश फैक्टर है-मैं सच्ची हूं, मैं ईमानदार हूं और मैं किसी भी चीज या किसी इंसान के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करती हूं.''

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि राधिका और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के अभिनेता आदित्य सील टाइम्स फ्रेश फेस के लेटेस्ट एडिशन के लॉन्च कार्यक्रम में शामिल हुए और इस दौरान अपने फ्रेश फैक्टर के बारे में आदित्य ने बताया, ''मैं प्रोफेश्रल कोरियन मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित हूं इसलिए मैं कहूंगा कि मेरे अल्ट्रा चॉकलेटी फेस के साथ पैक ऑफ पंच का असामान्य कॉम्बिनेशन मेरा फ्रेश फैक्टर है.'' राधिका की बात करें तो वह एक टीवी अभिनेत्री हैं और उन्होंने टीवी के कई शोज में काम करने के बाद नाम कमाया है.

इंडस्ट्री के काले सच से पर्दे उठा चुकी है यह एक्ट्रेस, किन्नर बनकर कर रही है राज

कपिल की पत्नी ने पहली बार दिखाया बेबी बम्प, तस्वीरें हो रही वायरल

Bigg Boss 13 Promo : नए प्रोमो में ट्रैन मास्टर बने दिखे होस्ट सलमान खान..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -