सेट पर बहनजी नाम से पॉपुलर होना चाहती थी यह एक्ट्रेस लेकिन हो गया उलटा...
सेट पर बहनजी नाम से पॉपुलर होना चाहती थी यह एक्ट्रेस लेकिन हो गया उलटा...
Share:

बीते दिनों ही नोरा फतेही और विकी कौशल स्टारर गाना 'पछताओगे' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे. वहां दोनों ने खूब एन्जॉय किया और दोनों के इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में कपिल के शो में स्टार्स ने गाने से जुड़े कुछ खुलासे भी किए. जी हाँ, शो में नोरा फतेही ने गाने के बारे में बात करते हुए बताया कि ''फिल्मिंग टीम में कई सारे पंजाबी लोग थे. ऐसे में वो सभी एक दूसरे को पाजी कहकर बुलाते थे. ऐसे में नोरा चाहती थीं कि उनका भी एक निकनेम हो और उन्होंने सभी से कहा कि वो उन्हें बहनजी कहकर पुकारें.''

जी हाँ, वहीं पछताओगे की टीम ने नोरा को बहनजी कहकर पुकारने से इनकार कर दिया जिसके बाद टीम ने खुद उन्हें एक नया नाम दिया. नोरा ने बताया कि इसके बाद से पूरी टीम नोरा को नोरा पाजी कहकर बुलाने लगी थी. इसी के साथ शो में कपिल ने विकी से मस्ती करते हुए पूछा कि 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के हिट होने के बाद जब दूसरी फिल्मों के प्रोड्यूसर्स आपके पास आते हैं और पूछते हैं कि 'हाउज द जोश' तो आप यही कहते होंगे कि 'प्राइस हाई सर'.

इसी के साथ विकी के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा कि ''आपने इंजीनियरिंग किया है. इससे पहले तापसी पन्नू, सुशांत सिंह राजपूत और सोनू सूद भी आ चुके हैं.. उन्होंने भी इंजीनियरिंग की है. तो क्या आपको नसीरुद्दीन शाह या अमिताभ बच्चन इंजीनियरिंग पढ़ाने आते हैं?'' वहीं कपिल की इस बात को सुनने के बाद सभी हंसने लगते हैं.

अभिषेक बच्चन नहीं होंगे अमिताभ की संपत्ति के वारिश, किया बड़ा खुलासा

इंडस्ट्री के काले सच से पर्दे उठा चुकी है यह एक्ट्रेस, किन्नर बनकर कर रही है राज

DID के मंच पर होस्ट के साथ डांस कर रही थी करिश्मा और अचानक..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -