जन्माष्टमी पर अपने दो कृष्णा के साथ एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो
जन्माष्टमी पर अपने दो कृष्णा के साथ एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने जन्माष्टमी का त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाया. ऐसे में टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर के लिए इस बार की जन्माष्टमी काफी खास थी क्योंकि मां बनने के बाद यह उनके बेटे रवि कपूर के साथ पहली जन्माष्टमी थी जो उन्होंने बहुत धूम धाम से मनाई. वहीं इस खास मौके पर एकता कपूर ने अपने बेटे रवि कपूर और भांजे लक्ष्य कपूर संग जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

ऐसे में एकता जन्माष्टमी के दिन बेटे रवि कपूर, भांजे लक्ष्य और अपनी दोस्त हरलीन कौर के साथ मुंबई में जुहू स्थित इस्कॉन टेंपल गई थीं और एकता कपूर ने इंस्टा पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ''मेरे दो कृष्ण जी.'' आप देख सकते हैं इस शेयर किए गए वीडियो में एकता की दोस्त हरलीन ने उनके बेटे रवि कपूर को पकड़ा हुआ है. वहीं वीडियो में हरलीन कह रही हैं कि ''मैंने कृष्णा को पकड़ा हुआ है. ये एक स्पेशल दिन है.'' इसी के साथ एकता वीडियो में लक्ष्य की तरफ कैमरा घुमाकर कह रही हैं कि ''देखो मेरा दूसरा कृष्णा.''

इसी के साथ आप देख सकते हैं इस शेयर किए गए वीडियो में एकता कपूर के बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है. वैसे अब तक एकता कपूर ने बेटे की तस्वीर मीडिया से शेयर नहीं की है और ना ही कहीं से रवि की कोई तस्वीर सामने आई है. आपको याद हो बीते दिनों एक वीडियो सामने आया था जिसमें टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने बताया था कि ''एकता का बेटा किसकी तरह दिखता है.'' उस वीडियो में एकता कपूर मोना से पूछती हैं कि ''रवि क्या मुझसे मिलता है, उसकी शक्ल मेरे जैसी है?'' जवाब में मोना ने हंसते हुए कहा, "नो. ये बहुत ज्यादा क्यूट और हैंडसम है."

प्रेग्नेंट है 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

अभिषेक बच्चन नहीं होंगे अमिताभ की संपत्ति के वारिश, किया बड़ा खुलासा

इंडस्ट्री के काले सच से पर्दे उठा चुकी है यह एक्ट्रेस, किन्नर बनकर कर रही है राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -