बहू की छवि तोड़ने के लिए क्रिस्टल डिसूजा बनीं तारिणी खन्ना
बहू की छवि तोड़ने के लिए क्रिस्टल डिसूजा बनीं तारिणी खन्ना
Share:

टीवी की बहुत ही क्यूट लगने वाली अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा इन दिनों अल्ट बालाजी और ज़ी 5 की डिजिटल श्रृंखला फितरत में तारिणी खन्ना के रूप में डिजिटल स्थान पर दिखाई दे रही हैं. ऐसे में क्रिस्टल डिसूजा अपने आखिरी टीवी शो बेलन वाली बहू के बाद अभिनय की दुनिया में लौटकर आईं हैं और अब वह अल्ट बालाजी और ज़ी 5 की डिजिटल श्रृंखला फितरत में तारिणी खन्ना के अवतार में नजर आ रहीं हैं. वहीं एक बहन और बहू की भूमिका निभाने के बाद, क्रिस्टल अब अपनी डिजिटल श्रृंखला में अच्छा बनने के लिए मेहनत कर रहीं हैं. वहीं जब हाल ही में उनसे पूछा गया कि, ''उन्होंने ऐसा शो क्यों चुना जहाँ उन्हें इस तरह का किरदार निभाना था..''

तो उन्होंने कहा, "मैं सोच रही थी कि क्यों न मैं (मेरी) छवि को तोड़ दूं क्योंकि मैं कोई बहू या बेटी नहीं हूँ (असली में)' में एक बहुत ही आधुनिक लड़की है. (तो) यह एक सोने की खुदाई करने वाला किरदार निभाने के लिए दिलचस्प था. मुझे कुछ नया करना था क्योंकि अगर मैं एक ही तरह का काम करती हूं तो यह मेरे या मेरे प्रशंसकों के लिए रोमांचक नहीं होगा." इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''यह अक्सर कहा जाता है कि डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म एक अभिनेता को प्रदर्शन करने की गुंजाइश देता है, कुछ ऐसा जो टीवी नहीं करता है.'' वहीं अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए क्रिस्टल ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं शानदार थी."

वह आगे कहती हैं, "आप एक अभिनेता हैं, इसलिए आपको मंच के बावजूद प्रदर्शन करना पड़ता है. आप अपने खराब प्रदर्शन के लिए मंच को दोष नहीं दे सकते. यह सिर्फ इतना है कि टीवी के पास पर्याप्त समय नहीं है. मैं कह सकता हूं कि अगर मैं और मेरा. टीवी के साथियों को हमें मिलने से ज्यादा समय मिला, फिर हम इससे बेहतर प्रदर्शन करेंगे." आपको बता दें कि क्रिस्टल को लेकर इन दिनों यह चर्चा भी है कि वह नागिन 4 में दिखाई दे सकती हैं.

लहंगा चोली पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं मौनी रॉय

शादी के बाद राजकुमारी मोहिना ने ससुराल में मनाई पहली दिवाली, शेयर किए फोटोज

नच बलिये 9 के विनर बने प्रीविका, जानिए कौन-सा कपल बना रनर अप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -