लहंगा चोली पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं मौनी रॉय
लहंगा चोली पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं मौनी रॉय
Share:

छोटे पर्दे से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में अपना ट्रेडिशनल लुक दिखाया है जो आपके दिल को छू लेगा. जी हाँ, बीते दिनों ही उनकी फिल्म मेड इन चाइना रिलीज हुई. वहीं बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अब मौनी रॉय की कुछ फोटोज हैं जो वायरल हो रही है और कमाल दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये फोटो शेयर की है, इस फोटो में मौनी ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही है. आप देख सकते हैं मौनी रॉय की खूबसूरती सभी तरफ तहलका मचाने में कामयाब हो रही है.

फोटो शेयर कर मौनी ने लिखा है Last of the lehengasOutfit by - @svacoutureJewellery by - @golecha_jewelsStyled by -@rishika_devnani teamrishikadevnani Assisted by - @ravneet_bijan @juichitaliyaMakeup by - @chettiaralbertHair by - @chettiarqueenslyPhotography by -@shivamguptaphotographyManaged by - @eshagupta1331 आप देख सकते हैं इसमें वह लहंगे में कितनी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय की एक से बढ़कर एक सेक्सी, हॉट और खूबसूरत फोटो आपको देखने को मिल जाएगी जो आपके दिल को छू लेंगी. वैसे मौनी रॉय की फैन फॉनोइंग बहुत शानदार है और इस बात का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर वायरल होने वाली फोटोज के लाइक्स और कमेंट्स को देखकर लगा सकते हैं. आपको पता हो मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं.

वहीं इस फिल्म में मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल प्ले किया था और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म गोल्ड ने अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके बाद मौनी रॉय केजीएफ चैप्टर 1, रोमियो अकबर वॉल्टर में भी नजर आ चुकी हैं और अब वह मेड इन चाइना में दिखाई दे रहीं हैं.

बिग बॉस 13 में आज होगी 'काँटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो

इस कंटेस्टेंट को किसी भी हालत में विनर बनते देखना चाहते हैं सिद्धार्थ डे

शादी के बाद राजकुमारी मोहिना ने ससुराल में मनाई पहली दिवाली, शेयर किए फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -