शादी के बाद राजकुमारी मोहिना ने ससुराल में मनाई पहली दिवाली, शेयर किए फोटोज
शादी के बाद राजकुमारी मोहिना ने ससुराल में मनाई पहली दिवाली, शेयर किए फोटोज
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने वालीं मोहिना कुमारी सिंह ने बीते दिनों अपने ससुराल वालों संग पहली दिवाली मनाई और अब उनकी दिवाली की तस्वीरें सामने आईं हैं. जी हाँ, टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति का रोल निभाकर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह बीते दिनों शादी के बंधन में बंध गईं और अब शादी के बाद उन्होंने अपनी पहली दिवाली मनाई. मोहिना ने सुयश रावत संग 14 अक्टूबर को शादी की और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. ऐसे में शादी के बाद मोहिना ने ससुराल में पहली दिवाली सेलिब्रेट की.

इस दौरान की फोटोज मोहिना ने शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में मोहिना ने इंस्टाग्राम पर परिवार संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है Absorbing the Beauty of Love and Light all around. आप देख सकते हैं इस दौरान वह अपने पति के साथ बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

इन तस्वीरों में वह ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि उनकी शादी को अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं और परिवार संग तस्वीरों में मोहिना की खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. वैसे मोहिना की रॉयल शादी साल 2019 की सबसे चर्चित शादियों में शुमार हुई है और शादी और रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. ऐसे में एक और फोटो शेयर कर मोहिना ने लिखा है first Diwali together.To New beginnings. इसमें वह अपने ससुराल वालों के साथ दिख रहीं हैं.

चार-पांच दिनों से अस्पताल में एडमिट है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस, अब हुआ बीमारी का खुलासा

सिद्धार्थ डे के बेघर होने पर सबसे ज्यादा खुश यह कंटेस्टेंट, कहा- 'मेंकर्स भी शो में गंदगी नहीं...'

रश्मि का बड़ा बयान, लगाया बिग बॉस पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -