नच बलिये 9 के विनर बने प्रीविका, जानिए कौन-सा कपल बना रनर अप!
नच बलिये 9 के विनर बने प्रीविका, जानिए कौन-सा कपल बना रनर अप!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो के इस सीजन को अब तक का सबसे रोमांचिक, कंट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग सीजन माना जा रहा है. आपको बता दें कि शो के नए थीम और शो में दिखाए गए नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं और सभी कंटेस्टेंट्स ने डांस में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी और सभी विनर बनने की होड़ में लगे रहे. वहीं सामने आई नई रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने शो के विनर का खिताब जीत लिया है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि, ''नच बलिए 9 के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हो चुकी है. नच बलिए 9 का विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी को बताया जा रहा है.''

वहीं इसी के साथ शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड तो अभी ऑन एयर नहीं हुआ है, लेकिन शो के विनर का नाम पहले ही लीक हो गया है. आपको बता दें कि प्रिंस और युविका की जोड़ी की बात करें तो इन दोनों की लव स्टोरी सलमान खान के हिट शो बिग बॉस से ही शुरू हुई थी और उसके बाद प्रिंस ने बिग बॉस का खिताब भी जीता था.

वहीं दोनों सलमान खान के ही दूसरे शो नच बलिए में नजर आए और इसका खिताब भी अपने नाम कर गए है. वैसे अगर प्रिंस नरूला के नच बलिए शो की जीतने की खबर सच साबित हुई तो ये प्रिंस का चौथा रियलिटी शो होगा, जिसके विजेता का ताज उनके सिर सजा है और वह चौथी बार विनर बनेंगे. वैसे भी नच बलिए शो में दोनों ने शुरुआत से ही अपनी शानदार परफॉरमेंस से सभी को इम्प्रेस कर दिया है, ऐसे में दोनों का जीतना तो तय माना जा रहा है.

चार-पांच दिनों से अस्पताल में एडमिट है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस, अब हुआ बीमारी का खुलासा

सिद्धार्थ डे के बेघर होने पर सबसे ज्यादा खुश यह कंटेस्टेंट, कहा- 'मेंकर्स भी शो में गंदगी नहीं...'

रश्मि का बड़ा बयान, लगाया बिग बॉस पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -