फिर अपनी तस्वीरों से लोगों को मदहोश कर रहीं हैं क्रिस्टल डिसूजा
फिर अपनी तस्वीरों से लोगों को मदहोश कर रहीं हैं क्रिस्टल डिसूजा
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने एक बार फिर से अपना हॉट लुक दिखाया है. वैसे तो वह अक्सर ही अपने हॉट लुक को लेकर लाइमलाइट में छाई रहती हैं लेकिन इस बार वह कुछ ज्यादा ही हॉट हो गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में क्रिस्टल डिसूजा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी बन गई है. जी हाँ,वैसे तो क्रिस्टल डिसूजा आए दिन नई-नई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं ऐसे में इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

जी हाँ, हाल ही में क्रिस्टल डिसूजा की एक नई फोटो सामने आई है आप सभी देख सकते हैं इस फोटो में वह बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Last dance of 2018 ! Don’t miss it on @colorstv at 9pm on 31st ..Outfit - @anusoru Hair - @shabnam1014 Makeup - @shaikhgalib जी दरसल यह सत्वीरें तब की है जब उन्होंने कलर्स चैनल पर साल 2018 की आखिरी डांस परफॉर्मेंस दी है. इसी के साथ एक फोटो और शेयर की है और इस फोटो में क्रिस्टल बेहद हॉट लुक देती दिख रही हैं. क्रिस्टल डिसूजा की एक लेटेस्ट फोटो ने इंटरनेट पर आग लगा दिया है. आप सभी देख सकते हैं इस फोटो में एक्ट्रेस क्रिस्टल ब्लू एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही हैं.

इस शॉर्ट ड्रेस में क्रिस्टल डिसूजा बेहद सेक्सी पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इसमें ब्लैक चश्मा पहने क्रिस्टल डिसूजा की खूबसूरती फैन्स को दीवाना बना रही है. फोटो का कलरफुल बैकग्राउंड उनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लगा रहे हैं. इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है There’s a reason we don’t see the world in black and white वाकई में यह मदहोश कर देने वाली तस्वीर है.

कोमोलिका की वापसी के साथ टीआरपी लिस्ट में लौट आया 'कसौटी जिंदगी की 2'

बुखार में तप रही थी यह एक्ट्रेस, प्राइवेट पार्ट में हो रही थी जलन लेकिन पति ने बनाए संबंध...

यहाँ उठी शो 'इश्क़ सुभान अल्लाह' को बैन करने की मांग, कहा- 'लेखक को करो गिरफ्तार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -