अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ क्रिस्टल डिसूजा ने जमकर मनाया क्रिसमस!
अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ क्रिस्टल डिसूजा ने जमकर मनाया क्रिसमस!
Share:

हाल ही में टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, वह एक बार फिर हॉट हुईं हैं और आप उनकी हॉटनेस को इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि इंटरनेट पर अपने सेक्सी और हॉट अवतार के लिए क्रिस्टल जानी जाती हैं. उनका सोशल मीडिया पर बोल्ड अवतार काफी पसंद किया जाता है.

आप सभी देख सकते हैं क्रिसमस के मौके पर क्रिस्टल ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है जो रेड ड्रेस में है और तस्वीर शेयर कर क्रिस्टल ने लिखा है The real test of your character is how you perform under pressure.This year was a ride like no other. There were good times and bad times but each and every one of them made me stronger and I emerged brighter. This festive season, my mother gifted me her favourite diamond earrings as a mark of her appreciation for what I've become.

इसमें वह वाकई में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. क्रिस्टल के इंस्टाग्राम पर 4.3 मिलीयन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन बोल्ड इमेज शेयर करती हैं .वह आए दिन खूबसूरत फोटोज शेयर कर अपने फैंस का दीवाना बना देती हैं.आप सभी को यह भी बता दें कि क्रिस्टल का एक डांस वीडियो कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जो आप सभी ने देखा ही होगा. एक तस्वीर उन्होंने एक लड़के के साथ शेयर की है और लिखा है When my co star is this rockstar ! इसे देखकर यह कहा जा रहा है कि यह उनके बॉयफ्रेंड हैं लेकिन यह बात तो क्रिस्टल ही बता सकती हैं.

इस वजह से शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गई थी टीवी की आनंदी..

जीती हुई राशि से यह काम करेंगे इंडियन आइडल 10 के विनर, जानकर भर आएंगी आँखे

आज खुल जाएंगे इन राशियों के भाग, इन्हे होगा कोई भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -