गोवा में स्विमसूट पहनकर नया साल एन्जॉय कर रहीं हैं क्रिस्टल डिसूजा
गोवा में स्विमसूट पहनकर नया साल एन्जॉय कर रहीं हैं क्रिस्टल डिसूजा
Share:

नए साल के जश्न में कई टीवी एक्ट्रेस डूबी हैं ऐसे में अधिकतर टीवी एक्ट्रेस बिकिनी या स्विमसूट पहनकर ही नया साल मना रहीं हैं. जी हाँ, वहीं टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी पीछे नहीं रहीं हैं. उन्होंने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना सेक्सी लुक दिखाया है जो आप सभी भी देख सकते हैं. जी हाँ, क्रिस्टल ने सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक को लेकर लाइमलाइट हांसिल की हैं जो साफ़ नजर आ रही है. हाल ही में उन्होंने काले रंग के स्विमसूट में तस्वीर शेयर कर लिखा है Welcoming 2019 like .....- @lakshyarajanand

इसमें वह वाकई में काफी बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं. क्रिस्टल ने एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है Bye bye 2018 - @amyradastur93 इसमें वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि क्रिस्टल ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो शेयर की है और इस फोटो में क्रिस्टल के साथ उनकी एक दोस्त भी है. क्रिस्टल इन दिनों अपने दोस्तों के साथ गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं और वहीं की तस्वीरों को वह लगातार शेयर कर रहीं हैं. क्रिस्टल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर वह अपनी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं.

उनकी हॉट सेक्सी फोट अक्सर इंटरनेट पर फैंस को दीवाना बनाता हैं. क्रिस्टल के इंस्टाग्राम पर 4.3 मिलीयन फॉलोअर्स हैं और उन्होंने कई टीवी सीरियल्स कर लोगों के बीच खास पहचान बनाई. आखिरी बार उन्हें आप सभी ने बेलन वाली बहु शो में देखा ही होगा.

दिव्या अग्रवाल ने जीती रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' की ट्रॉफी, मिले इतने लाख रुप

नए साल के स्वागत में इस संस्कारी बहु ने पहनी बिकिनी, वीडियो शेयर कर मचाई सनसनी

2018 में सबसे ज्यादा विवादों से घिरे रहे यह स्टार्स, एक तो दो बार गया जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -