क्रिस्टल डिसूजा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया शोक
क्रिस्टल डिसूजा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया शोक
Share:

हिंदी सिनेमा का जाना माना अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में निधन होने पर फिल्म उद्योग में सदमे की लहरें भेजीं। इसके साथ ही मुंबई पुलिस के डीसीपी प्रणय अशोक ने कहा कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली है, परन्तु उनके घर में अभी तक कोई नोट नहीं मिला है। पुलिस अभी भी जांच कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभिषेक त्रिमुखे, डीसीपी जोन 9, मुंबई ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत स्पष्ट रूप से फांसी के कारण हुई है, परन्तु  पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनकी मौत का सही कारण बता सकती है। अभी तक उन्हें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता के आकस्मिक निधन की खबर ने सभी को सदमे में भेज दिया है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी और स्पोर्ट्स बिरादरी भी सुशांत के आकस्मिक निधन पर गहरे सदमे में हैं। प्रशंसकों से लेकर इंडस्ट्री के अपने पूर्व सह-कलाकारों तक, सभी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सुशांत के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। और अब उनके किस देश में है मेरा दिल के को-स्टार क्रिस्टल डिसूजा अभिनेता के निधन से दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया। इसके साथ ही सुशांत के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "2008 से आपने अपनी तरह मेरी रक्षा की। मुझे लगता है कि मैं भी ऐसा कर सकती थी।"

वहीं निर्विवादित के लिए, राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिकों से की। उनका पहला शो साल 2008 में स्टार प्लस का रोमांटिक ड्रामा किस देश में है मेरा दिल था।इस बीच, एक हफ्ते पहले ही, सुशांत की पूर्व प्रबंधक दिशा सलियन ने मुंबई में आत्महत्या कर ली थी। वहीं अभिनेता ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया था। वहीं अभिनेता ने लिखा था, "यह इतनी विनाशकारी खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। आपकी आत्मा को शांति मिले।" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नागिन फेम सुरभि ज्योति हैरान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हिना खान को पहुंचा बेहद दुःख

सुशांत सिंह की मौत की खबर सुन सदमे है अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -