सुशांत सिंह की मौत की खबर सुन सदमे है अंकिता लोखंडे
सुशांत सिंह की मौत की खबर सुन सदमे है अंकिता लोखंडे
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के अचानक उठाए इस कदम की जानकारी जिस किसी को भी मिली, हैरान रह गया. वहीं अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर और सुशांत के टीवी जगत के दोस्तों ने उनकी आत्महत्या की खबर पर हैरानी जताई है. एक्टर के सुसाइड की खबर ने ना सिर्फ उनके करीबियों, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है, बल्कि सुशांत के फैन भी इस खबर से दुखी हैं. वहीं इस बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी उनके निधन पर प्रतिक्रिया दी है.

आपकी जानकारी  के लिए बता दें की सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर को लेकर न्यूज चैनल इंडिया टीवी ने अंकिता लोखंडे को कॉल किया. एक्ट्रेस ने जैसे ही फोन रिसीव किया, चैनल ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सवाल किया.वहीं  जिस पर एक्ट्रेस हैरान रह गईं और जवाब में 'क्या' कहकर कॉल कट कर दिया. एक्ट्रेस के इस रिएक्शन से मालूम होता है कि बाकि लोगों कि तरह वह भी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से हैरान हैं.

इसके साथ ही सुशांत सिंह के सुसाइड पर अभी तक पीएम मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने भी हैरानी जताई है. वहीं एक्टर की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में भी शोक की लहर है. वहीं कोई भी उनकी आत्महत्या के कारण का अभी तक नहीं समझ पाया है. बीते साल ही एक्टर की फिल्म 'छिछोरे' में नजर आए थे. वहीं आत्महत्या के खिलाफ लड़ाई पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 215 करोड़ का बिजनेस किया था. ऐसे में एक्टर के सुसाइड करने से हर कोई हैरान है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पवित्र रिश्ता फेम स्वाति आनंद हैरान

शादी के दिनों को याद कर रही है मोहिना कुमारी सिंह

लक तिवारी के सपोर्ट में माँ श्वेता तिवारी ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -