सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हिना खान को पहुंचा बेहद दुःख
सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हिना खान को पहुंचा बेहद दुःख
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब नहीं रहे। जी हाँ जितना चौंकाने वाला और निराशाजनक लग सकता है, युवा अभिनेता ने दुनिया के लिए बोली लगाई है। वहीं सुशांत ने आत्महत्या कर ली और बांद्रा (मुंबई) में अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटके मिले थे। वहीं एक मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि अभिनेता डिप्रेशन  से पीड़ित था और कथित तौर पर अवसाद के कारण कठोर कदम उठाया। फिलहाल अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, और पुलिस की जांच जारी है। अभिनेता जब 34 वर्ष के थे, तब उन्होंने अंतिम सांस ली, और उनके निधन की खबर कुछ ही दिनों में आई, जब उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सलाना का निधन हो गया। 

वहीं जहां मनोरंजन उद्योग अभी भी महान अभिनेताओं इरफान खान और ऋषि कपूर के नुकसान से जूझ रहा है , वहीं अब शोबिज की दुनिया को युवा आत्मा सुशांत के निधन से भी जूझना होगा| इसके साथ ही  प्रतिभाशाली अभिनेता को छोटे और बड़े पर्दे दोनों में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा नहीं मिली। वहीं किसी भी अन्य आकांक्षी अभिनेता की तरह, सुशांत का भी सपना था कि वह अभिनय और मनोरंजन की दुनिया में बड़ा मुकाम बनाए।इसके अलावा  उन्होंने एक टीवी शो से डेब्यू किया, अपने शो पवित्रा रिश्ता के साथ नाम कमाया और अपने सपनों को हकीकत में उतारा, जब उन्होंने काई पो चे के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वहीं अपने अद्भुत अभिनय और बेहतरीन अभिनय से सुशांत ने अपने आप को एक अभिनेता के रूप में स्थापित किया। 

इसके अलावा आज सुशांत के आकस्मिक निधन से सदमे में आ गए हैं और देश भर में हर कोई दर्द में तड़प रहा है।वहीं  हिना खान को भी सुशांत के अचानक निधन से वापस ले लिया गया था और सोशल मीडिया पर उन्हें झटका लगा था। इसके साथ ही अभिनेत्री इस खबर की थाह नहीं ले सकी, और लिखा, 'मैं अविश्वास में हूं। यह सच नहीं हो सकता। ' वह इतनी जल्दी सभी को छोड़कर एक युवा आत्मा के साथ हृदय विदारक थी। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पवित्र रिश्ता फेम स्वाति आनंद हैरान

शादी के दिनों को याद कर रही है मोहिना कुमारी सिंह

पलक तिवारी के सपोर्ट में माँ श्वेता तिवारी ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -