कभी बहुत सांवली थी यह एक्ट्रेस, अब बदल गया पूरा लुक
कभी बहुत सांवली थी यह एक्ट्रेस, अब बदल गया पूरा लुक
Share:

टीवी के मशहूर शो 'झांसी की रानी' में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाकर फेमस हुई टीवी चाइल्ड एक्ट्रेस उल्का गुप्ता अब काफी बड़ी हो चुकी हैं. जी हाँ, आज उल्का अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि वह बिग मैजिक के टीवी शो 'शक्तिपीठ के भैरव' में मां पार्वती का रोल निभा चुकीं हैं. वैसे उल्का का लुक पहले से काफी बदल चुका है और अब अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो पता चलता है कि उल्का काफी हॉट और बोल्ड हो गई हैं.

जी हाँ, वो अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटोज शेयर करती रहती हैं और आने वाली खबरों की माने तो वो करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में भी नजर आ सकती हैं. आप सभी को बता दें कि अब तक उल्का ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन वह फिल्मों में नजर आ सकती हैं. आप सभी ने उल्का को साल 2015 में रिलीज हुई साउथ मूवी रुद्रमादेवी में उल्का ने बाहुबली की देवसेना यानि की अनुष्का शेट्टी के बचपन का किरदार में भी देखा ही होगा. वैसे उस समय उन्हें इस रोल के लिए तारीफें भी मिलीं. आप सभी को बता दें कि आज उल्का का जन्मदिन है जो बहुत हॉट हो चुकीं हैं.

उल्का ने 12 साल की छोटी सी उम्र में यंग मनु यानि की 'झांसी की रानी' का किरदार निभाया था और साल 2009 में आए इस शो के लिए उल्का ने बहुत से अवॉर्ड्स हासिल किए और ऑडियंस के दिलों में भी अपनी जगह भी बनाई. वहीं उल्का अब अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं.

अपनी नयी तस्वीर से मिलिंद सोमन की पत्नी ने बरपाया कहर

इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर दिखाए अपने अंग-अंग

इस अश्लील तस्वीर के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर आईं करिश्मा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -