ये क्या हो गया कृति और सुशांत के बीच !
ये क्या हो गया कृति और सुशांत के बीच !
Share:

बॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस के बीच अफेयर के चर्चे भी रहते हैं और ही समय बाद उनके ब्रेकअप की खबर भी आ जाती है. भले ही सितारों के बीच के कुछ ना हो लेकिन मीडिया में अफवाह उड़ ही जाती है और खबर सभी जगह फेल जाती है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ चल रहा है. ऐसे ही एक और बॉलीवुड सितारों की खबर आई है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो चुका है. तो चलिए आपको भी बता देते हैं कौनसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं वो.

इतनी ट्रोलिंग के बाद भी आखिर क्यों चुप हैं अनुष्का शर्मा ?

दरअसल, कहा जा रहा था बॉलीवुड के एम एस धोनी कहे जाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और बरेली की बिट्टी यानी कृति सैनन के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही थी. ये खिचड़ी दोनों के बीच फिल्म 'राब्ता' के समय से पक रही है, तब से ही इन दोनों को एक साथ देखा गया है और आज भी दोनों को साथ ही देखा जाता  है. लेकिन खबरें ये भी है कि कृति और सुशांत के बीच अब ब्रेकअप हो चुका है. आगे सच्चाई क्या है जानते हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत एक टीवी एक्टर से बॉलीवुड के फेमस एक्टर बने. सुशांत की पहली फिल्म रही 'काय पो छे' जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया लेकिन खास पहचान नहीं बन. बाद में उन्हें भारतीय क्रिकेटर एम.एस धोनी का किरदार मिला जिससे उन्होंने नाम कमा लिया और आज भी उन्हें धोनी के नाम से जाना जाता है. टीवी एक्टिंग की दुनिया में सुशांत एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को डेट कर रहे थे जिनके साथ वो एक शो में भी काम कर चुके थे. लेकिन बाद में समय ना देने के कारण दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया. 

इस वजह से सुष्मिता सेन को नहीं पसंद आया दिलबर का रिक्रिएशन

दूसरी बार वो कृति सैनन को डेट कर रहे थे लेकिन इसमें भी कहा जा रहा है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया. फ़िलहाल सुशांत जमशेदपुर में फिल्म 'किजी और मैनी' की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं कृति लंदन में फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रही हैं. कहा जा रहा है सुशांत कृत‍ि को उतना वक्‍त नहीं दे रहे हैं बल्कि अपनी फ‍िल्‍मों की कोस्‍टार्स के साथ वो वक्‍त गुजार रहे हैं. कई कोस्‍टार्स ने सुशांत के अध‍िक फ्रेंडली रवैये की श‍िकायत भी मेकर्स से की है. हाल ही में इस तरह की खबरें भी सामने आई हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

राखी से एक दिन पहले अर्जुन ने अपनी बहनों की तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात

आखिर क्यों वर्षों पुरानी ये फ़िल्में आसानी से देखना है नामुमकिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -