इतनी ट्रोलिंग के बाद भी आखिर क्यों चुप हैं अनुष्का शर्मा ?
इतनी ट्रोलिंग के बाद भी आखिर क्यों चुप हैं अनुष्का शर्मा ?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्हें हर कोई पसंद करता है. अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में कई सारी फिल्में की हैं जिनसे उनकी एक पहचान बनी है और पहचान बनाने के बाद उन्होंने इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली से शादी कर ली जिसके बाद वो और भी चर्चा में बनी हुई हैं. अनुष्का शर्मा की फिल्मों की बात करें तो वो आने वाली फिल्म 'सुई धागा : मेड इन इंडिया' के प्रमोशन में लगी हुई हैं जिसका ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. 

जैसा कि आप जानते हैं फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को कहीं ना कहीं पसंद आया है लेकिन इसी के साथ थोड़ी अजीब बात ये है कि  ट्रेलर से अनुष्का शर्मा के कुछ सीन भी वायरल हो रहे हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. जी हाँ, आपको याद होइ होगा ट्रेलर का वो सीन जिसके एक सीन में अनुष्का उदास बैठी हैं और एक सीन में रोती हुई दिखाई दे रही हैं. इन दो सीन को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. अगर नहीं देखा तो एक बार और ट्रेलर देख लीजिये यहां.

अनुष्का शर्मा को कई तरह से ट्रोल किया जा रहा है या ये कहें कि उन्हें एक ही फोटो कहीं भी फिट किया जा रहा है और उसके यूज़ से फोटो को वायरल कर दिया जा रहा है, ज़ाहिर है ये बातें सेलिब्रिटीज तक भी पहुँचती हैं और उन्हें भी इस बारे में पता होता है कि उनके बारे में मीडिया पर क्या चल रहा है. लेकिन क्या कारण है कि अनुष्का शर्मा अपनी इतनी बेइज़्ज़ती के बाद भी चुप बैठी हैं, या ये कहे कि पहले भी ट्रोल हो चुकी अनुष्का पब्लिक से डरकर चुप बैठी हैं.

आपको याद ही होगा एक बार अनुष्का शर्मा एक शख्स को रोड पर कचरा फेंकता देखा था जिस पर उस शख्स को अनुष्का ने लताड़ भी लगाई थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर अनुष्का काफी ट्रोल का शिकार हुई थी. वैसा ही कुछ इस बार भी हो रहा है. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं आखिर अब तक क्यों चुप हैं अनुष्का शर्मा. क्या उन्हें इसके बारे में कुछ पता नहीं है या फिर वो इन बातों को इग्नोर कर रही हैं.

अगर ऐसा नहीं है तो अनुष्का और उनके पति इस पर कुछ कह क्यों नहीं रहे हैं. अब आगे देखा जायेगा कि अनुष्का इस पर रिएक्शन देती हैं या नहीं या फिर मिम्स का ये सिलसिला चलता ही रहेगा जब तक कोई और मार्केट में नहीं आ जाता.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Photos : क्यूट फोटो पर फिर से बने विरूष्का पर मिम्स

Photos : बेहद फनी मिम्स से घिर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -