राखी से एक दिन पहले अर्जुन ने अपनी बहनों की तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात

राखी से एक दिन पहले अर्जुन ने अपनी बहनों की तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात

बॉलीवुड के मशहूर स्टार अर्जुन कपूर अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कोई ना कोई पोस्ट तो करते ही रहते हैं. हाल ही में अर्जुन ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिससे ये साबित हो गया है कि वो अपनी बहनों से कितना प्यार करते हैं. कल राखी का त्यौहार है और ऐसे में अर्जुन ने राखी से ठीक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बहनों की तस्वीरें शेयर की है.

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ख़ुशी कपूर और अंशुला कपूर का साथ में फोटो शेयर किया है और इस के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'द रियल शो स्टोपेर्स...' इसके साथ ही अर्जुन ने सोनम, जाह्नवी, ख़ुशी, अंशुला और हर्षवर्धन कपूर को टैग कर कहा है कि हमारे परिवार के दो नए फैशन विद्रोही. अर्जुन ने कैप्शन के जरिए कहा कि उन्हें अपनी दोनों बहनों के इस ग्लैमरस लुक से थोड़ी जलन हो रहीं है लेकिन उन्हें अपनी बाहों पर गर्व है.

आपको बता दें जाह्नवी कपूर बीती रात लैक्मे फैशन वीक में पहली बार रैंप पर उतरी हैं. जहां एक ओर हर कोई जाह्नवी के खूबसूरत लुक की तारीफ कर रहा है वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर ने जाह्नवी की फोटो शेयर कर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया.

 

#khushikapoor and #anshulakapoor at #lakmefashionweek @arpita__mehta show

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें श्रीदेवी के जाने के बाद से ही अर्जुन जाह्नवी और ख़ुशी के काफी ज्यादा करीब आ गए हैं. अक्सर ही वो अपनी तीनों ही बहनों के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आते ही रहते हैं. आपको बता दें अर्जुन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली हैं.

आखिर क्यों वर्षों पुरानी ये फ़िल्में आसानी से देखना है नामुमकिन

करण जौहर के मन में फूटा लड्डू...जल्द करेंगे शादी..!

!मैं हमेशा से सेंसरशिप के खिलाफ : मानव कौल