इस वजह से सुष्मिता सेन को नहीं पसंद आया दिलबर का रिक्रिएशन
इस वजह से सुष्मिता सेन को नहीं पसंद आया दिलबर का रिक्रिएशन
Share:

बॉलीवुड में 'दिलबर-दिलबर' गाने के बाद से खूब पसंद की जाने वाली सुष्मिता सेन इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं. 'दिलबर-दिलबर' गाने का रिमिक्स अब पहले वाले गाने से भी बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. जी हाँ, नोरा फ़तेहि के द्वारा रीक्रिएट किया गया 'दिलबर-दिलबर' दर्शकों को पहले वाले गाने से बहुत ज्यादा पसंद आया है लेकिन वह सांग सुष्मिता सेन को बिलकुल भी नहीं भाया है.

जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने बातें की और कहा कि नोरा ने इस गाने में बहुत अच्छा डांस किया है और शुरुआत की दो लाइंस मुझे बहुत पसंद आई लेकिन उन्हें ओरिजनल वर्जन ज्यादा पसंद है ना कि रिमिक्स. एक तरफ जहाँ रिमिक्स गाना सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है वहीं सुष्मिता को यह गाना बहुत कम पसंद आया है. नोरा फ़तेहि ने इस गाने के लिए खूब मेहनत की और उन्होंने करीब दो महीनों तक इस गाने पर डांस सीखा उसके बाद उन्होंने इतनी शानदार प्रस्तुति की.

आपको बता दें कि नोरा फ़तेहि को इस गाने के बाद लगातार आइटम नम्बर्स के ऑफर मिल रहे हैं वह लगातार आइटम नम्बर्स करते हुए नजर आने वाली हैं. फिलहाल बात की जाए फिल्म 'सत्यमेव जयते' की तो यह फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही है. इस फिल्म में जॉन की एक्टिंग को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है वही नेहा शर्मा की बहन का डेब्यू भी इस फिल्म में कमाल लग रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स

मिस यूनिवर्स ने दिया समाज को झकझोर कर देने वाला संदेश

लैक्मे फैशन वीक में दिखा सुष्मिता सेन का वेस्टर्न लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -