अब कृति सैनन कहेंगी 'आओ कभी हवेली पर'
अब कृति सैनन कहेंगी 'आओ कभी हवेली पर'
Share:

फिल्मों में आइटम सॉन्ग होना जैसे जरुरी हो गया है. आजकल की हर फिल्म में आइटम नंबर आ रहे हैं जिससे फिल्म में तड़का लग जाता है. लेटेस्ट फिल्मों की बात करें तो 'सत्यमेव जयते' का 'दिलबर' और 'स्त्री' का 'कमरिया' रिलीज़ हो चुका है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म कैसी भी हो निर्देशक उसमें आइटम गाना तो डालता ही है जिससे फिल्म में कुछ और भी मज़ेदार हो. बात करें 'स्त्री' की तो एक और गाना आने वाला है जिसमें बॉलीवुड की एक्ट्रेस करने वाली हैं.

तो पापा के पुराने घर में 'गर्लफ्रेंड' के साथ समय बिता रहे हैं टाइगर !

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' का हाल ही में आइटम गाना आया है जिसमें नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस किया है. इसी के साथ खबर आई है कि अब कृति सैनन भी स्त्री के एक गाने में दिखाई देंगी जिसका टाइटल होगा 'आओ कभी हवेली पर' जिसे सचिन जिगर कंपोज़ करने वाले हैं. सूत्रों ने बताया कि ये टाइटल दर्शकों को अपनी ओर ज़रूर आकर्षित करेगा क्योंकि ये जानी मानी लाइन है. इसी के साथ मशहूर रैपर बादशाह रैप भी करने वाले हैं.

टाइगर श्रॉफ को छोड़ चंकी की बेटी इनके साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

देखा जा सकता है ये गाना कृति का पहला आइटम नंबर होने वाला है जिसकी शूटिंग भी ख़त्म की जा चुकी है. कहा जा रहा है कृति का ये आइटम गाना आखिरी हफ्ते में रिलीज़ किया जायेगा. इसके पहले इस गाने का प्रमोशन किया जायेगा और फिल्म के अंत में इस गाने को दर्शाया जायेगा. दिनेश विजन और कृति बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और जब दिनेश को ये आईडिया तो उन्होंने कृति को इसके बारे में कहा जिसके लिए वो राज़ी हो गई.

बॉलीवुड अपडेट्स..

बेसुध होकर ड्राइंग रूम में नाचती रही एक्ट्रेस, मच गया तहलका

भोजपुरी सिनेमा इस रोमांटिक जोड़ी का 'दिल बदतमीज हो गइल'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -