कृष्णा अभिषेक ने कपिल को लेकर कही बड़ी बात- मैं तो खानदानी रईस हूँ लेकिन कपिल...
कृष्णा अभिषेक ने कपिल को लेकर कही बड़ी बात- मैं तो खानदानी रईस हूँ लेकिन कपिल...
Share:

सुपरस्टार गोविंदा के भांजे और छोटे परदे के मशहूर कलाकार कृष्णा अभिषेक इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरी भाभी हैं पगले' को लेकर जमकर सुर्ख़ियों में चल रहे है. खबरों की माने तो कृष्णा इन दिनों अपनी इस फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहे है. प्रमोशन के दौरान कृष्णा ने कई सारी बातें की. जब से उनसे पूछा गया कि अगर सुपरस्टार गोविंदा की बायोपिक बनती है तो क्या आप उसमे काम करेंगे.

इस दौरान कृष्णा ख़ुशी से फुले नहीं समा रहे थे और उन्होंने कहा कि मामा की एक्टिंग मुझसे बेहतर कोई कर नहीं सकता और वह इस बायोपिक के लिए परफेक्ट चॉइस है. इसके अलावा भी कृष्णा ने कई सारी बातें की. उन्होंने लम्बे समय से छोटे परदे से दूर कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के बारे में भी बात की. इस दौरान कृष्णा ने अपने स्ट्रगल दिनों को याद करते हुए कहा कि कपिल ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया हैं, मैंने और उन्होंने एक साथ कॉमेडी सर्कस पूरे 8 साल तक किया हैं.

कृष्णा ने कहा कि वह तो खानदानी राईस थे लेकिन कपिल शर्मा अपनी मेहनत से लग्जरी गाड़ियों के मालिक बने है. उन्होंने कहा कि मैंने कपिल और बाकि कॉमेडियंस को सफलता पाते और बढ़ते हुए देखा है. कृष्णा का मानना है कि इस तरह के उतार चढ़ाव हर कलाकार की ज़िंदगी में आते है और ये जरुरी भी है. गौरतलब है कि पिछले दिनों हुए विवादों के बाद से कपिल शर्मा छोटे परदे से दूर ही है. वही कृष्णा अपनी फिल्म की तैयारी में जोरों शोरों से जुटे हुए है.

ये भी पढ़े

बदलते रिश्तों के साथ बदल गई 'मधुबाला'

फैंस को नागवार गुजरी मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें

अब दिखेगा 'कृष्णा' का 'गोविंदा' अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -