इस टीवी एक्ट्रेस ने पति संग यूँ मनाया जन्मदिन
इस टीवी एक्ट्रेस ने पति संग यूँ मनाया जन्मदिन
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री कृतिका सेंगर ने कुछ दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया हैं. कृतिका ने बॉलीवुड और टॉलीवूड दोनों ही फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुके 'निकितिन धीर' से शादी की हैं. कृतिका ने अपने पति संग मिलकर अपने जन्मदिन को बहुत ही ख़ास अंदाज में मनाया है. जन्मदिन का एक वीडियो कृतिका ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जो बहुत ही शानदार है. इस वीडियो में वह अपने पति के साथ केक कट कर रहीं हैं और उसके बाद उनके साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं.

कृतिका को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा. जी हाँ, कृतिका ने टीवी शो 'पुनर्विवाह', 'एक वीर की अरदास... वीरा' 'कसम तेरे प्यार की' 'झांसी की रानी', में काम किया है. कृतिका का जन्मदिन का वीडियो अब तक लाखो लोगों के द्वारा देखा जा चुका हैं और सभी को पसन्द भी आ रहा है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों कृतिका जिस शो में नजर आ रहीं हैं वह जल्द ही बंद होने वाला हैं. इस शो में वह टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ नजर आ रहीं हैं जो बहुत ही पॉपुलर शो हैं.

 

 

A post shared by Kratika Dheer (@itsmekratika) on

कृतिका और शरद शो के बंद होने से काफी अपसेट हैं लेकिन अपने किरदारों को बखूबी निभा रहें हैं. कृतिका ने अपने पति के साथ स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते हुए की भी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया हैं जो बहुत ही शानदार हैं. निकितिन धीर की बात की जाए तो इन दिनों उनके पास कोई फिल्म तो नहीं हैं लेकिन वह टीवी शो इश्क़बाज में नजर आ रहें हैं.

पासपोर्ट विवाद: जांच ने तन्वी को सही और विकास मिश्रा गलत बताया

विकास गुप्ता के कमेंट्स पर हिना खान का करारा जवाब

रेड बिकिनी में कहर ढहा रही है ये हॉट मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -