विकास गुप्ता के कमेंट्स पर हिना खान का करारा जवाब
विकास गुप्ता के कमेंट्स पर हिना खान का करारा जवाब
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान जब से बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी है तब से वह पहले से ज्यादा चर्चा में रहने लगी हैं. यही नहीं बल्कि हिना खान अब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी हॉट फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. अब हाल ही में हिना खान ने विकास गुप्ता के कमेंट्स पर चुप्पी तोड़ी है.

गौरतलब है कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता ने हिना खान के उस कमेंट्स के काफी आलोचना कि थी जब उन्होंने करण पटेल की पत्नी की मिसकैरेज को लेकर अभद्र टिप्पणी की. दरअसल हिना खान के एक फैन ने अभिनेता करण पटेल पत्नी की मिसकैरेज को लेकर कुछ अपशब्द बोले तो विकास गुप्ता ने उस कमेंट की आलोचना की थी लेकिन हिना खान ने उस दौरान कोई प्रतिक्रया जाहिर नहीं की थी.

अब हाल ही में हिना खान की तरह से जवाब आया है जिसके चलते सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है. एक ट्विटर यूजर ने कहा कि एक बेकार कमेंट की वजह से हिना खान के सारे फैन्स को बुरा समझा जा रहा है. इस दौरान हिना खान ने कहा कि मैंने हमेशा माना है कि सच अपने आप में सबसे बड़ा होता है और वह किसी भी तरह से सामने आ ही जाता है. ये बात साबित करने की जरूरत नहीं है कि पानी क्या होता है.

हालांकि हिना खान ने पूरी तरह से अपनी बात में किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है. गौरतलब है कि हिना खान जब से बिग बॉस के घर से आई तब से छोटे पर्दे से दूर है.वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हिना खान कई बार इन तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं. 

ये भी पढ़े

भोजपुरी सिनेमा में रितेश पांडेय के इस गाने ने रचा इतिहास

'बेला' ने दिखाई 'नागिन' से अपनी दोस्ती की झलकियां

क्या.. प्रेग्नेंट हैं सिमर? नए मेहमान के आने की ऐसे कर रहीं हैं तैयारियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -