प्रधानमंत्री के दौरे के पूर्व नेताओं और कर्मचारियों का हुआ कोविड टेस्ट
प्रधानमंत्री के दौरे के पूर्व नेताओं और कर्मचारियों का हुआ कोविड टेस्ट
Share:

शहडोल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जून को शहडोल दौरा करने वाले थे जो की अब एक जुलाई को करेंगे। इनका यह कार्यक्रम लालपुर के पकरिया गांव में है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर काफी सुरक्षा बरती जा रही है। इसी कड़ी में उन अधिकारियों और नेताओं की भी कोविड जांच की जा रही है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर या उनके आस पास रहने वाले हैं। इसके साथ ही उन लोगों की भी कोरोना जांच कराई जा रही है जो प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस तरह से लगभग डेढ़ हजार लोगों की कॉविड जांच कराई जा रही है।

कोविड जांच जिला मुख्यालय के कलेक्ट्रेट स्थित विराट सभागार में जिला अस्पताल में और कार्यक्रम स्थल पर जांच की जा रही है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ राम स्नेही पांडे से इस संबंध में बात की गई। 

स्वास्थ्य अधिकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए ऐसे अधिकारी और जनप्रतिनिधि जो मंच पर या कि कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के आसपास रहने वाले हैं उनकी कोविड जांच कराई जा रही है यह जांच एहतियात के तौर पर की जा रही है। लगभग डेढ़ हजार लोग जांच के दायरे में हैं। उन्होंने बताया कि जांच के बाद शुक्रवार को यह रिपोर्ट भी आ जाएगी।

भारी बारिश से हाल बेहाल, रेल पटरियों पर भरा पानी, रेल सेवा बाधित

एक परिवार के तीन सदस्य पति-पत्नी और 10 वर्षीय बेटे ने लगाई फांसी

सीएम शिवराज आज पहुंचेंगे शहडोल, प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों का लेंगे जायजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -