सीएम शिवराज आज पहुंचेंगे शहडोल, प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों का लेंगे जायजा
सीएम शिवराज आज पहुंचेंगे शहडोल, प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों का लेंगे जायजा
Share:

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर आज सीएम शिवराज सिंह चौहान शहडोल जाएंगे। जहां वे प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों का जायजा लेंगे। सीएम शिवराज आज दोपहर 12:05 बजे भोपाल एयरपोर्ट से जबलपुर पहुंचेंगे। 12:45 बजे डुमना एयरपोर्ट जबलपुर से हेलीकॉप्टर से 1:25 बजे शहडोल  पहुंचेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर सीएम शिवराज अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। दोपहर 3:30 बजे हेलीपैड शहडोल से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

बताया गया है की भाजपा संगठन का सबसे बड़ा कार्यक्रम राजधानी और एमपी में होगा। पीएम मोदी एवं जेपी नड्डा पांच राज्यों का चुनावी शंखनाद करेंगे। कल राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भोपाल आयेंगे वही 27 जून को प्रधानमंत्री मोदी का आगमन है। मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम को धार देने के लिए गुरु मंत्र दिए जाएंगे।  सभी कार्यकर्ता कल भोपाल पहुंचेंगे। 28 तारीख से राज्य के चिन्हित इलाकों यानी पांच चुनावी राज्यों में जहां विधानसभा चुनाव है वहा भेज दिए जाएंगे। बड़े राज्यों से लोकसभा क्षेत्र से 7 तो वहीं छोटे राज्यों से 3 से 5 कार्यकर्ताओं को चुना गया है।

मध्य प्रदेश के दिनों प्रमुख परिया बड़ी जोर शोर से वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते अपने अपने अंदाज में शंखनाद कर रहे है। वही पार्टिया प्रदेश के दौरे के लिए नीतिया बनाने में जुट गई है।

गश्त अभियान के तहत पुलिस के हत्ते चढ़ा सागौन की तस्करी करने वाला युवक

महिला ने किया होटल में सुसाइड, मायके वालों का आरोप दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित

रेत से भरे डंपर ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 महिला घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -