भारी बारिश से हाल बेहाल, रेल पटरियों पर भरा पानी, रेल सेवा बाधित
भारी बारिश से हाल बेहाल, रेल पटरियों पर भरा पानी, रेल सेवा बाधित
Share:

सागर। जिले के बिना तहसील में रात भर से लगातार हो रही भारी वर्षा के चलते नालियां चोक होने, एप्रोन टूट जाने के कारण रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक तीन और चार की पटरियों पर पानी भर गया। पानी की निकासी नहीं हो सकी और पटरियां पानी में डूब गईं। जानकारी लगते ही रेलवे के इंजीनियरिंग, एंड वैगन विभाग के अधिकारी, कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पानी निकासी के इंतजाम में जुट गए।

शहर में रात में एक बार झमाझम वर्षा का दौर शुरू हुआ, जो सुबह तक चलता रहा । लगातार वर्षा से जहां शहर की नालियों, नालों का पानी सड़कों पर आ गया है वहीं रेल पटरियां भी दुब गई। बताया गया की रेलवे स्टेशन की नालियों की नियमित सफाई नहीं होने के कारण वह चोक हो गईं थीं। जिसके चलते दो प्लेटफार्म की रेल पटरियां पानी में डूब गईं। जिस कारण स्टेशन प्रबंधन ने कुछ समय के लिए इन प्लेटफार्म पर ट्रेनों की आवाजाही को टाला। 

सुबह होते-होते पानी कुछ समय के लिए रुका। जिसके बाद रेलवे के सभी विभागों के अधिकारी, कर्मचारी स्टेशन पहुंचे और पानी निकासी के इंतजाम में जुट गए। एडीईएन , सीएंडडब्ल्यू , स्टेशन प्रबंधक ने परिस्थितियों का जायजा लिया। स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि झांसी एंड पर नाली का मुंह संकरा है। वर्षा अधिक हुई तो पानी भर गया 

चूहों ने कुतरा बुजुर्ग का शव, हालत देख परिजनों ने मचाया बवाल

'ऐसी फिल्म बनाने का सोचा भी कैसे?', आदिपुरुष पर भड़के रामानंद सागर के बेटे

'आदिपुरुष' पर बोले रामानंद सागर के बेटे- 'लोगों की भावनाओं को आहत मत कीजिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -