भाजपा अध्‍यक्ष पर हुआ हमला, प. बंगाल से जुड़ा है मामला
भाजपा अध्‍यक्ष पर हुआ हमला, प. बंगाल से जुड़ा है मामला
Share:

शुक्रवार सुबह कथित रूप से पश्चिम बंगाल भाजपा अध्‍यक्ष दिलीप घोष पर लेक टाउन में उस वक्‍त हमला हुआ जब वह रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक और चाय पे चर्चा के लिए जा रहे थे. दिलीप घोष ने घटना के लिए टीएमसी समर्थकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ मौजूद दो भाजपा कार्यकर्ता इस हमले में घायल हो गए हैैं. दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने उनको लक्ष्य कर गोबैक के नारे लगाए. उनके हमले में दो भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए है. भाजपा के झंडे, बैनर को भी तहस नहस कर दिया गया.

बर्थडे स्पेशलः शादीशुदा होने के बावजूद 15 साल तक तब्बू को डेट कर चुका है यह सुपरस्टार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 'चाय पर चर्चा' के दौरान पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमले की कोशिश की गई. आरोप है कि आज लेक टाउन के दक्षिणदाड़ी इलाके में दिलीप घोष अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा कार्यक्रम में गए थे. तभी तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने उनको लक्ष्य कर गोबैक के नारे लगाए. उनके हमले में दो भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए है. भाजपा के झंडे, बैनर भी फाड़ दिए गए.

अदालत ने लगाई 'KGF 2' की शूटिंग पर रोक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस के सामने ही तृणमूल के कार्यकर्ता गली गलौज कर रहे थे. पार्टी सूत्रों के अनुसार तय कार्यक्रम के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आज सुबह करीब सात बजे अपने कार्यकर्ताओं के साथ एक चाय दुकान पर पहुंचे. वहां पहले से तृणमूल कार्यकर्ता मौजूद थे जिन्होंने घोष को देखते ही उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. जवाब में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी भारत माता की जय, दिलीप घोष जिंदाबाद के नारे लगाए. इसी बीच दोनों पक्षों में धक्का-मुक्की शुरू हो गई. वहां से दिलीप घोष के निकलने के बाद स्थिति शांत हुई. बता दे कि मुख्यमत्री ममता बनर्जी के 'दीदी के बोलो' कार्यक्रम के मुकाबले दिलीप घोष ने  'चाय पर चर्चा' कार्यक्रम शुरू किया है. इसके तहत वे लोगों से उनकी समस्याएं मालूम कर रहे हैं. कार्यक्रम का मकसद जनसंपर्क को और मजबूत करना है.

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार में दिखेगा यह बॉलीवुड एक्टर

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने भेजा न्यौता

साहोः कटआउट लगाते वक्त फैन की करेंट लगने से मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -