बर्थडे स्पेशलः शादीशुदा होने के बावजूद 15 साल तक तब्बू को डेट कर चुका है यह सुपरस्टार

तेलुगु फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता और सुपरस्टार नागार्जुन आज अपने जीवन के 60 बसंत पूरे कर लिए। 29 अगस्त 1959 को चेन्‍नई में जन्मे नागार्जुन को तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में 'मन्मथुडु' के नाम से जाना जाता है। नागार्जुन को अभिनय विरासत में मिली है। उनके पिता नागेश्वर राव अक्कीनेनी भी एक जाने-माने एक्टर थे। नागार्जुन का परिवार बाद में हैदराबाद में शिफ्ट हो गया। सुपरस्टार नागार्जुन की तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। नागार्जुन एक्टिंग के अलावा प्रोड्यूसर, टीवी प्रेजेंटर और बिजनेसमैन भी हैं। नागार्जुन टॉलीवुड के अलावा कई बाॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने फिल्मी करियर का आगाज बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक तेलुगु सिनेमा से की थी। यह फिल्म 1967 में आई थी। इसके बाद नागार्जुन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी में जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। नागार्जुन की पहली बॉलीवुड फिल्म 'शिवा' थी। जो 1990 में आई थी। इसके बाद उन्होंने 'क्रिमिनल', 'खुदा गवाह' और 'जख्म' जैसी हिन्दी फिल्में की जिसमें उनके अभिनय की खूब तारीफ की गई। साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अभिनय के साथ लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे।

नागार्जुन की पहली शादी 1984 में लक्ष्मी दग्गुबाटी से हुई थी। दोनों की शादी से एक बेटा हुआ नागा चैतन्य, जो कि साउथ पिल्मों के फेमस अभिनेता हैं। ये शादी लंबी नहीं चली और छह साल बाद ही दोनो का तलाक हो गया और इसकी वजह अभिनेत्री अमला मुखर्जी का नागार्जुन के साथ अफेयर बताया जाता है। 80 और 90 के दशक में नागार्जुन और अमला मुखर्जी की जोड़ी काफी सुपरहिट रही और उनकी फिल्में काफी हिट भी रहीं। बताया जाता है कि लंबे वक्त तक साथ-साथ काम करने के दौरान नागार्जुन अमला मुखर्जी से प्यार कर बैठे। नागार्जुन ने 1992 में अमला मुखर्जी से शादी की। दोनों का एक बेटा है अखिल अक्किनेनी।

अखिल भी दक्षिण के फिल्मों में एक्टिंग करते हैं। साउथ सुपरस्टार नागार्जुन बाॉलीवुड की फैमस अभिनेत्रियों में शुमार तब्बू के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहे। दोनों का रिलेशन करीब 15 साल तक रहा। कहा जाता है कि नागार्जुन के शादीशुदा होने के कारण यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। नागार्जुन के पास बिजनेस का बड़ा साम्राज्य भी है। वो अन्नपूर्णा स्टूडियो प्रोडक्शन कंपनी के मालिक हैं। इसके अतिरिक्त वो अन्नपूर्णा इंटरनेशनल स्कूल ऑफ फिल्म एंड मीडिया, हैदराबाद के प्रेसिडेंट भी हैं। NNN रियलिटी इंटरप्राइजेज के फाउंडिंग पार्टनर भी हैं। नागार्जुन के पास हैदराबाद के जुबली हिल्स में 40 करोड़ रुपए का बंग्ला है। नागार्जुन इस वक्त तेलुगु बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। जो काफी विवादित में रहा है।

सुपरस्टार अजित का ये नया लुक कर देगा आपको हैरान

साउथ कोरिया में 'संजू बाबा' की इस फिल्म ने मचाई धूम

साहो ने इस मामले में बनाया विश्व रिकार्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -