अदालत ने लगाई 'KGF 2' की शूटिंग पर रोक

बेंगलोरः संजय दत्त और यश अभिनीत फिल्म 'KGF 2' पर अदालत ने रोक लगा दी है। बीते साल रिलीज हुई 'KGF' वन ने काफी सुर्खीयां बटोरी थीं। साउथ की इस फिल्म से अभिनेता यश ने अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया था। इस फिल्म को हिंदी पट्टी में भी जबरदस्त सफलता मिली। इस मूवी के सीक्वल 'KGF 2' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी में यश के अलावा संजय दत्त भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे। अदालत ने कोलार गोल्ड फील्ड में चल रही इस फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस मूवी की शूटिंग कोलार गोल्ड फील्ड की सायनाइड हिल्स पर चल रही थी और अदालत के आदेश के बाद रोक दी गई। कहा जा रहा है कि एक लोकल निवासी ने शिकायत दर्ज कर मुवीके निर्माताओं पर आरोप लगाया है कि वे मूवी के सेट बनाकर हिल्स और वातावरण को हानि पहुंचा रहे हैं। मूवी की शूटिंग इसी महीने की शुरुआत में शुरू हुई थी।

आपको बता दें कि 'KGF 2' का पोस्टर संजय दत्त के 60वें जन्मदिन पर रिलीज किया गया था। मूवी में संजय दत्त खलनायक के रोल में दिखाई देंगे। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही इस मूवी में श्रीनिधि शेट्टी और सरन शक्ति भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। संजू यानि संजय दत्त के इस फिल्म में शामिल होने से हिंदी पट्टी के दर्शकों की रूचि फिल्म के प्रति और बढ़ गयी है।

बर्थडे स्पेशलः शादीशुदा होने के बावजूद 15 साल तक तब्बू को डेट कर चुका है यह सुपरस्टार

साहो ने इस मामले में बनाया विश्व रिकार्ड

बाहुबली एक्टर प्रभास ने आंध्र सीएम के तारीफ में कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -