यौन उत्पीड़न केस में एचडी रेवन्ना-प्रज्ज्वल की बढ़ी परेशानी, SIT ने जारी किया नोटिस
यौन उत्पीड़न केस में एचडी रेवन्ना-प्रज्ज्वल की बढ़ी परेशानी, SIT ने जारी किया नोटिस
Share:

जनता दल (सेक्युलर) के विधायक एचडी रेवन्ना, उनके बेटे और हासन से सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना को विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मंगलवार को नोटिस भी जारी कर दिया है। नोटिस कथित यौन उत्पीड़न के केस में जारी किया गया है। सूत्रों का इस बारें में कहना है कि, दोनों को जांच के लिए एसआईटी के सामने पेश होने को बोला गया है। 

महिला की शिकायत पर मामला दर्ज: खबरों का कहना है कि रेवन्ना के घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत पर रविवार को हासन जिले के होलेनरसिपुरा थाने में एक केस दर्ज कर दिया गया। पिता-पुत्र पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354ए (यौन शोषण), 354डी (पीछा करना), 506 (धमकी) और 509 (महिला की गरिमा का अपमान) के तहत केस दर्ज किया गया है।

मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित: कई वीडियो वायरल होने के उपरांत प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल की जांच के लिए मामले की कार्रवाई के लिए एसआईटी गठित की जा चुकी है। जांच का जिम्मा आपराधिक जांच विभाग (CID) के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) बीके सिंह को सौंपा जा चुका है।

प्रज्ज्वल रेवन्ना देश में नहीं: इस दौरान खबर है कि प्रज्ज्वल रेवन्ना देश में नहीं हैं। अब कहा जा रहा है कि 26 अप्रैल को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद वह विदेश चले गए। प्रज्ज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी-जद (एस) गठबंधन के उम्मीदवार हैं।

Kia Sonet ने हासिल किया ये मुकाम

टेस्ला के साइबरट्रक में नया अपडेट, कई नई सुविधाएँ शामिल

टाटा पंच के खेल को बिगाड़ने आ रही है मारुति की नई माइक्रो एसयूवी, जानिए क्या है कंपनी का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -