साहोः कटआउट लगाते वक्त फैन की करेंट लगने से मौत
साहोः कटआउट लगाते वक्त फैन की करेंट लगने से मौत
Share:

हैदराबादः बाहुबली फेम एक्टर और साउथ सुपरस्टार प्रभास की बहुप्रतिक्षित फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के रिलीज को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त उत्साह है। इसी उत्साह में उनके एक फैन की मौत हो गई। साउथ इंडिया में प्रभास के फैंस उनके बैनर और कटआउट लगाकर फिल्म का जश्न मना रहे हैं। इसी जश्न के बीच एक फैन की बैनर लगाते वक्त करेंट लगने से मौत हो गई। एक वेबसाइट के मुताबिक, तेलंगाना के महबूबनगर इलाके में एक शख्स थियेटर पर प्रभास का बैनर लगा रहा था।

इस दौरान वह बिजली के तार की चपेट में आ गया और इमारत से नीचे गिरने से उनकी मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोग उसको पास के अस्पताल लेकर जाने लगे, मगर उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। हालांकि अभी तक प्रभास या फिर साहो की टीम को इस घटना के बारे में कोई खबर नहीं मिली है। वहीं दूसरी ओर मूवी साहो को लेकर प्रभास और दर्शकों के बीच उत्साह कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया से लेकर सिनेमाघरों तक मूवी साहो के लेकर प्रशंसक काफी उत्साहित दिख रहे हैं।

खबरें आ रही हैं कि आंध्र प्रदेश और दक्षिण भारत की कई जगहों पर प्रभास के बड़े बैनर और कटआउट लगाए गए हैं। प्रभास के गृहनगर हैदराबाद में करीब 200 फिट ऊंचा बैनर लगाया गया है। अपने 17 वर्ष के करियर में अब तक केवल 18 फिल्में करने वाले तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे प्रभास की मूवी साहो देश के अधिक से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। साहो में बाहुबली फेम एक्टर के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर दिखेंगी। मूवी में इनके अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी मेन रोल में हैं। इस फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रूपये है।

सुपरस्टार अजित का ये नया लुक कर देगा आपको हैरान

Pehlwaan Trailer : दमदार डायलॉग से भरा 'पहलवान' का ट्रेलर..

बेटे राम चरण ने पिता चिरंजीवी के लिए लिखा खास पोस्ट, ऐसे किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -