अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने भेजा न्यौता
अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने भेजा न्यौता
Share:

इन दिनों टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 का सभी को इंतज़ार है. सभी इस शो को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं. ऐसे में आप सभी बिग बॉस के घर में अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री के मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा को देख चुके होंगे. वहीं अब खबरे हैं कि इस बार भी एक भोजपुरी एक्ट्रेस को शो का ऑफर मिला है. जी हाँ, अब बिग बॉस में एक अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस के शामिल होने की खबरें तैर रही हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक कलर्स चैनल और सलमान खान के बेहद चर्चित शो "बिग बॉस" के अगले सीजन के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा को ऑफर दिया है.

आपको बता दें कि स्वीटी छाबड़ा भोजपुरी की करीब 50 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं अपनी फिल्मों के लिए वह कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकीं हैं. इसी के साथ सूत्रों के मुताबिक इन दिनों बिग बॉस अपने हर सीजन में भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर्स को शामिल करने के बारे में सोच रहा है और इसी वजह से इस बार बिग बॉस मेकर्स ने स्वीटी को ऑफर भेजा है.

स्वीटी छाबड़ा से बिग बॉस की क्रिएटिव टीम ने सम्पर्क किया और बिग बॉस के घर में आने में निमंत्रण दिया और भोजपुरी स्टार "स्वीटी छाबड़ा" मनोज तिवारी, रवि किशन और खेसारी लाल यादव जैसे भोजपुरी के सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. स्वीटी ने 'दुल्हन अइसन चाही', 'सौगंध', 'लागल रहा ए राजा जी', 'दाग', 'रणभूमि' जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जो सुपरहिट रहीं हैं. फिलहाल शो में जाने को लेकर उनका कोई जवाब नहीं आया है लेकिन हो सकता है वह इस शो के लिए हामी भर दें.

टीआरपी लिस्ट में आया बड़ा फेर, यहाँ जानिए टॉप-5 की लिस्ट

जन्माष्टमी मनाते समय करीब आएँगे कार्तिक-नायरा, वेदिका हो जाएगी गुस्सा

डबल रोल करने से बार-बार बीमार हो रही है यह एक्ट्रेस, अब निभाएगी एक ही किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -