रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार में दिखेगा यह बॉलीवुड एक्टर
रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार में दिखेगा यह बॉलीवुड एक्टर
Share:

चेन्नईः इन दिनों साउथ में कई ऐसी फिल्में बन रही है जिसमें बॉलीवुड के कलाकार भी शामिल हैं। यह एक ट्रेंड सा चल गया है। दक्षिण के तमाम बड़े स्टार अपने फिल्मों में इनके साथ काम करते हैं। ऐसी ही साउथ की एक और बहुप्रतिक्षित फिल्म दरबार में होने जा रहा है। इस फिल्म में दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार और ‘थलाइवा’ के नाम से मशहूर रजनीकांत बतौर अभिनेता काम कर रहे हैं। उनके अपोजिट अभिनेत्री नयनतारा दिखेंगी। यह मूवी अगले वर्ष 15 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

मूवी में रजनीकांत पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगे। इस मूवी में बॉलीवुड अबिनेता सुनील शेट्टी भी नजर आएंगे। शुक्रवार को मूवी की तगड़ी एक्शन सीन मुंबई में शूट की जाएगी। दरबार मूवी के लिए सुनील शेट्टी शुक्रवार को एक एक्शन सीन मुंबई में शूट करेंगे। मूवी में उनका लुक भी काफी खास होने वाला है। कहा जा रहा है कि ‘दरबार’ में बॉलीवुड के ‘अन्ना’ काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आएंगे।

मूवी की टीम इसपर काफी मेहनत कर रही है। बता दें कि हाल ही में इस मूवी के शूटिंग के दौरान कुछ छात्रों ने टीम पर पथराव किया था। छात्र शूटिंग एरिया में घूसना चाहते थे लेकिन क्रू मेंबर्स ने ऐसा करने से उन्हें रोक दिया था। भड़के छात्रों ने पथराव शुरू कर दिया। डायरेक्टर एआर मुरुगादास ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। फिल्म के किरदारों की बात करें तो प्रतीक बब्बर खलनायक की भूमिका में दिखेंगे। निवेता थॉमस और योगी बाबू मूवी में अहम रोल अदा कर रहैं हैं। कहा जा रहा है कि रजनी करीब 27 सालों बाद किसी मूवी में पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगे। फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है।

साहोः कटआउट लगाते वक्त फैन की करेंट लगने से मौत

अदालत ने लगाई 'KGF 2' की शूटिंग पर रोक

साहो को विदेश से मिलें नकारात्मक रिव्यू, फिल्म क्रिटिक्स ने कहा बोरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -