'बिग बॉस 14' में लग सकता हैं भोजपुरी तड़का, इस अदाकारा की हो सकती हैं एंट्री
'बिग बॉस 14' में लग सकता हैं भोजपुरी तड़का, इस अदाकारा की हो सकती हैं एंट्री
Share:

कलर्स चैनल के सबसे विवादित रिएलिटी शो के मेकर्स इस बार सीजन 14 को हिट बनाने में किसी तरह की कसर छोड़ना नहीं चाह रहे हैं. यही कारण है जो शो के मेकर्स एक से बढ़कर एक स्टार्स को इस सीजन का भाग बनने के लिए अप्रोच कर रहे हैं. इसी दौरान एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं कि मेकर्स ने 'बिग बॉस 14' में भाग लेने के लिए एक भोजपुरी एक्ट्रेस को भी ऑफर भेजा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जो कि भोजपुरी इंडस्ट्री का एक फेमस नाम है.

मीडिया की एक रिपोर्ट की माने तो मेकर्स चाह रहे हैं कि शो का भाग आम्रपाली दुबे जरुर बनें. शो के मेकर्स ये बात बेहद अच्छे से जानते हैं कि एक्ट्रेस आम्रपाली की यूपी बिहार में जबरदस्त फैंन फॉलोइंग बनी हुई है. वैसे अब तक भी आम्रपाली दुबे ने इस टॉपिक पर कोई ऑफिसियल बयान नहीं दिया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि भोजपुरी एक्ट्रेस बिग बॉस 14 को इंकार नहीं कर पाएंगी. इसका कारण यह है की 'बिग बॉस 14' के होस्ट सलामन खान. आम्रपाली दुबे सलमान खान की बेहद बड़ी प्रशंसक हैं.

बता दें की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो कि सलमान खान के साथ शादी करने का ख्वाब देखती हैं. इस खबर का खुलासा खुद एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने ही एक साक्षात्कार में किया था. आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नेपाल की रहने वाली हैं. आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में कार्य करने से पहले टीवी दुनिया के कई सीरियल्स में भी कार्य किया है.

बिग बॉस 14 में भाग लेने पर बोलें रसौड़े में कौन का था रैपर यशराज

आकांक्षा पुरी ने छोड़ा ‘विघ्नहर्ता गणेश’, बिग बॉस 14 में आएंगी नजर!

नागिन 5 में नजर आएगा बड़ा ट्विस्ट, जय और बानी मिलाएंगे हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -