कोडानाड मर्डर-हेस्ट केस में तमिलनाडु पूर्व मुख्यमंत्री पलानीस्वामी से पूछताछ की जा सकती है
कोडानाड मर्डर-हेस्ट केस में तमिलनाडु  पूर्व मुख्यमंत्री पलानीस्वामी से पूछताछ की जा सकती है
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु पुलिस की एक विशेष टीम पूर्व मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी से कोडनाड हत्या और हत्या मामले में पूछताछ करेगी।

टीम ने पहले की जांच के दौरान प्राप्त सामग्री को सहसंबंधित करने के बाद पूछताछ  की तारीख को अंतिम रूप देना बाकी है। गुरुवार और शुक्रवार को अन्नाद्रमुक की पूर्व अंतरिम महासचिव वीके शशिकला से उनके टी-नगर स्थित घर में दस घंटे तक पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद शशिकला ने मांग की कि अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की मृत्यु के चार महीने बाद 23 अप्रैल, 2017 को नीलगिरी क्षेत्र में 906 एकड़ में स्थित कोडनाड एस्टेट में एक घटना हुई थी।  पूछताछ के बाद शशिकला को गिरफ्तार कर लिया गया और आय से अधिक संपत्ति से जुड़े एक मामले में बेंगलुरु केंद्रीय जेल ले जाया गया।

ब्रेक-इन के दौरान, एस्टेट गार्डों में से एक, ओम बहाधुर की हत्या कर दी गई थी, जबकि एक अन्य गार्ड, कृष्ण थापा पर बेरहमी से हमला किया गया था और उसके हाथ और पैर बंधे हुए थे। पुलिस ने बताया कि गिरोह ने दस घड़ियों और एक क्रिस्टल स्मारिका के साथ 42,000 रुपये की कीमत से उड़ान भरी।

घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, पहले आरोपी, कनगराज, जो जयललिता के पूर्व ड्राइवर थे, की घटना के पांच दिन बाद एक यातायात दुर्घटना में मृत्यु हो गई। उसी दिन, दूसरा आरोपी, सयान, केरल के पलक्कड़ में एक दुर्घटना में शामिल था।

कांगड़ा रैली: केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश को लूटने के लिए कांग्रेस, भाजपा को घेरा

मलयालम के महान पटकथा लेखक जॉन पॉल पुथुसेरी का निधन

MP में बन रहे प्लांट में लगी खतरनाक आग, जमकर ख़ाक हुई करोड़ों की सोलर प्लेट्स

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -